Ekta Kapoor ने शेयर कीं कोमोलिका की हमशक्‍ल डॉल्‍स, बोलीं- कौन सी खरीदेंगे आप

नई दिल्‍ली, जेएनएन। इन दिनों मार्केट में आई कोमोलिका की हमशक्‍ल डॉल चर्चा में है। कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान के गेटअप में डॉल्‍स बाजार में बिक रही हैं। इसके अलावा निवेदिता और प्रेरणा के हमशक्‍ल की डॉल्‍स भी बाजार में हैं। इन डॉल्‍स को लोग हाथों हाथ खरीद रहे हैं।

एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 के किरदारों की डॉल्‍स इस समय मार्केट में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मार्केट में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान के कई गेटअप की डाल्‍स लोगों की पसंद बनी हुई हैं। इसके अलावा निवेदता का किरदार अदा करने वाली पूजा बनर्जी और प्रेरणा के गेटअप में भी डॉल्‍स मौजूद हैं।

एकता कपूर ने इन डॉल्‍स की तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा कि किसी भी आइकॉनिक कैरेक्टर के लिए इससे बड़ा कॉम्पलिमेंट नहीं हो सकता। इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का शुक्रिया। उन्‍होंने फैंस से सवाल करते हुए लिखा कि वे कोमो डॉल्स और प्रेरणा डॉल्स में से कौन सी वाली खरीदेंगे।

चर्चित अभिनेत्री हिना खान ने अपने किरदार कोमोलिका के गेटअप में मार्केट में बिक रहीं डाल्‍स के बारे में सुनकर शॉक्‍ड रह गईं। उन्‍होंने कहा कि इन डॉल्‍स को देखकर मैं बहुत खुश हूं। हिना ने डॉल्‍स की तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पूजा बनर्जी ने भी इन डॉल्‍स की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं और अपने फैंस को शुकिया कहा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wat biggger compliment for these iconic characters ! Thanku ppl for d love !!! Komo dolls n prerna dolls !! Wats ur pick ????

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Apr 26, 2019 at 9:33pm PDT

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के हमशक्‍ल की डॉल्‍स भी मार्केट में आ चुकी हैं। तब करीना कपूर को अपने बेटे पर बनी डॉल्‍स को देख खुशी नहीं हुई थी। उन्‍होंने कहा था कि वह डॉल उनके बेटे जैसी कतई नहीं दिखती है।  

 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.