Drug Case: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को जमानत देने पर NCB खफा, कहा- समाज के लिए खतरनाक संकेत

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार (23 सितंबर) को मुंबई की एक सत्र अदालत को बताया कि ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति को जमानत देने का मजिस्ट्रेट अदालत का आदेश समाज में खतरनाक संकेत साबित हो सकता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:55 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:55 AM (IST)
Drug Case: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को जमानत देने पर NCB खफा, कहा- समाज के लिए खतरनाक संकेत
Image Source: Bharti Singh Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग मामले में टीवी होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिलने के फैसले से एनसीबी खुश नहीं है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरुवार (23 सितंबर) को मुंबई की एक सत्र अदालत को बताया कि ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति को जमानत देने का मजिस्ट्रेट अदालत का आदेश 'समाज में खतरनाक संकेत' साबित हो सकता है। इस फैसले से समजा को ये संदेश जा रहा है कि हाई प्रोफाइल अपराधी अदालतों से आसानी से बरी हो जाते हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, एनसीबी ने कहा कि अदालत ने "समाज में एक खतरनाक संकेत दिया है कि हाई प्रोफाइल अपराधियों को अभियोजन पक्ष को सुने बिना, आसानी से बख्शा जा सकता है'।

कपल के घर से बरामद हुई थी ड्रग्स

एनसीबी ने पिछले साल 21 नवंबर को भारती और हर्ष के अंधेरी स्थित घर पर छापेमारी के बाद इस जोड़े को गिरफ्तार किया था। दंपति को कम मात्रा में मारिजुआना रखने और नशीली दवाओं के सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। छापेमारी में 86.50 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ और साथ ही इस कपल ने माना कि वो भांग का सेवन करते हैं।

पिछले साल हुए थे अरेस्ट

इस कपल ने गिरफ्तार होने के तुरंत बाद ही 22 नवंबर को जमानत के लिए अदालत का रुख किया था। इस केस में एनसीबी और पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के अदालत के सामने पेश नहीं हुईं जिसको ध्यान में रखते हुए इन्हें 15 हाजर के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई थी।

"फनहीत में जारी' 2 में नजर नहीं आएगा ये जोड़ा

वहीं भारती और हर्ष के सिए एक बुरी खबर ये भी रही कि उनके हाथ से सब टीवी का शो 'फनहित में जारी' 2 निकल चुका है। खबर की माने तो भारती और हर्ष को पिछले दिनों सब टीवी से फोन आया, जिसके बाद उन्हें इस शो पर काम करने से मना कर दिया गया।

सब टीवी ने किया इनकार

ईटाइम्स की रिपोट्स के अनुसार सब टीवी नहीं चाहते कि ये जोड़ी अपने प्रोडक्शन हाउस एच 3 के तहत फनहित में जारी के दूसरे सीजन का निर्माण करें। भारती और हर्ष ने एच3 प्रोडक्शंस को साल 2017 में शुरू किया था। फनहित में जारी का पहला सीजन इसी के तहत बना था।

chat bot
आपका साथी