Dostana 2 में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करेंगे अक्षय कुमार, जानें कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ पिछले कुछ वक्त से चर्चा में है। कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया था। कार्तिक को बाहर करने के पीछे मेकर्स की तरफ से कोई ठोस बयान सामने आया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:32 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:32 AM (IST)
Dostana 2 में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करेंगे अक्षय कुमार, जानें कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Photo credit - Kartik Aaryan and Akshay Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ पिछले कुछ वक्त से चर्चा में है। कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया था। कार्तिक को बाहर करने के पीछे न तो मेकर्स की तरफ से कोई ठोस बयान सामने आया था, और न ही एक्टर ने इस बार में अब तक कोई बात की है। हां लेकिन कार्तिक के बाहर होने के बाद से करण नए चेहरे की तलाश कर रहे थे। अब खबर ऐसी आ रही है कि करण फिल्म के चेहरा मिल गया और जिस एक्टर का नाम सामने आ रहा है उसे सुनकर तो आपके मन में भी लड्डू फूटने लगेंगे।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक अक्षय कुमार ने ‘दोस्ताना 2’ के लिए हां कर दी है और 2022 में फिल्म शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन वेबसाइट से बातचीत में सूत्र ने इस बात को कन्फर्म किया है। सूत्र ने बताया, ‘अक्षय ने फिल्म के लिए हां कर दिया और अगले साल से फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बनाई जा रही है। क्योंकि अभी अक्षय अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स और कमिंटमेंट्स में बिजी हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग अगले साल शूरू की जाएगी’। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और करण जौहर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। पहले अक्षय केसरी और गुड न्यूज (दोनों 2019) में धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम कर चुके हैं और दोनों ही फिल्मंं पर्दे पर सुपरहिट हुई थीं।

chat bot
आपका साथी