VIDEO: डॉक्टरों ने किया Salman Khan की राधे के गाने सीटी मार पर डांस, दिशा पटानी बोलीं- असली हीरो

एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ डॉक्टर सलमान खान की नई फिल्म राधे के गाने सीटी मार पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की हिरोइन दिशा पटानी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:21 PM (IST)
VIDEO: डॉक्टरों ने किया Salman Khan की राधे के गाने सीटी मार पर डांस, दिशा पटानी बोलीं- असली हीरो
image source: video Grab From song Seeti maar

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज के बाद से ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। फिल्म में सलमान के साथ-साथ दिशा पटानी को भी काफी पसंद किया जा रहा है।ये फिल्म पिछले साल ही ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी पर कोरोना के कहर के चलते डिले हो गई। हालांकि कोरोना की लहर अभी भी थमी नहीं है।

डॉक्टरों ने किया राधे के गाने पर डांस

आज भी हेल्थ सर्विसेज के लोग जी जान से लगे हैं कि किस तरह पीड़ितों को बचाया जा सके। कभी-कभी हॉस्पिटल से भी ऐसे वीडियो सामने आते हैं जहां डॉक्टर नर्स संक्रमितों को दो पल की खुशी देने के लिए म्यूजिक और डांस का सहारा लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ डॉक्टर सलमान खान की नई फिल्म राधे के गाने 'सीटी मार' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की हिरोइन दिशा पटानी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डॉक्टरों की इस छोटी सी क्लिप को दिशा पटानी के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में, डॉक्टरों ने एक अस्पताल के गलियारे में 'सीटी मार' गाने पर डांस किया। सभी डाक्टर मास्क पहनकर सीटी मार की धुन पर झूम कर नाच रहे हैं।

दिशा पटानी ने बनाई इंस्टा स्टोरी

दिशा पटानी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर वीडियो शेयर किया और कहा, “वाह! हमारे असली हीरो। वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में  दिल बनाकर अपना प्यार दिखाया। 'सीटी मार' में कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है। रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) ने गाने को कंपोज किया है।

फिल्म ने पहले दिन 125 करोड़ से कमाई की वहीं पहले दिन राधे OTT पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फिल्म बन गई। पहले दिन ही इसे 4.2 मिलियन यानि 42 लाख व्यूज मिले। ये सलमान खान की किसी भी फिल्म को देश में मिली अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

chat bot
आपका साथी