Diwali 2019: दो साल बाद अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे दीवाली पार्टी, इस कारण से नहीं मना रहे थे जश्न

अमिताभ बच्चन जल्द ही अपने घर में सभी बॉलीवुड की पॉपुलर हस्तियों के लिए दीवाली पार्टी का आयोजन करने वाले हैं। ये जश्न बिग बी के घर पर पूरे दो सालों बाद होगा।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 12:01 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 12:01 PM (IST)
Diwali 2019: दो साल बाद अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे दीवाली पार्टी, इस कारण से नहीं मना रहे थे जश्न
Diwali 2019: दो साल बाद अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे दीवाली पार्टी, इस कारण से नहीं मना रहे थे जश्न

नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अस्पताल में भर्ती होने के कारण काफी सुर्खियों में आ गए हैं। अचानक अस्पताल में भर्ती होने के बाद अब अमिताभ बच्चन पूरी तरह ठीक हो चुकें हैं, उन्होंने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति की भी शूटिंग आज से शुरू कर दी है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन पूरे दो सालों बाद इसबार अपने घर दिवाली का जश्न मनाने वाले हैं।

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन इस साल अपनी बॉलीवुड फैमिली को एक धमाकेदार दिवाली पार्टी दे रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले दो सालों से अमिताभ बच्चन ने अपने घर में दिवाली पार्टी नहीं की है।

2017 में अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस एश्वर्या राय के पिता का निधन हो गया था जिसके कारण घर में कोई त्यौहार का जश्न नहीं हुआ था। इसके अलावा पिछले साल यानि 2018 में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर का देहांत हो गया था जिसके कारण फिर एक बार घर में कोई पार्टी नहीं हुई। अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सभी बॉलीवुड सेलेब्स इस दिवाली अमिताभ बच्चन के घर एक छत के नीचे मौजूद होंगे।

 

View this post on Instagram

Diwali brightness ever ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Nov 7, 2018 at 2:37pm PST

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Birthday Party Photos : इस शॉर्ट ड्रेस में मलाइका ने अपनी पार्टी में बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

बताया जा रहा है कि बिग बी के इस दिवाली बैश में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, आनंद पंडित, आलिया भट्ट, संजय दत्त, कबीर खान जैसे कई पॉपुलर हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

अमिताभ बच्चन कुछ ही दिनों पहले किसी कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में रातों रात भर्ती करवाए गए थे, बाद में सबको बताया गया कि वो केवल अपने रूटीन चैकअप के कारण अस्पताल पहुंचे थे, हालांकि अब भी इसका कारण साफ नहीं हो पाया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी