Yaad Piya Ki Aane Lagi: दिव्या खोसला के गाने ने मचाई धूम, 100 मिलियन के पार हुए व्यूज़

Yaad Piya Ki Aane Lagi हाल ही में रिलीज हुए दिव्या खोसला कुमार के सॉन्ग याद पिया की आने लगी ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 04:37 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 04:54 PM (IST)
Yaad Piya Ki Aane Lagi: दिव्या खोसला के गाने ने मचाई धूम, 100 मिलियन के पार हुए व्यूज़
Yaad Piya Ki Aane Lagi: दिव्या खोसला के गाने ने मचाई धूम, 100 मिलियन के पार हुए व्यूज़

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में रिलीज हुए दिव्या खोसला कुमार के सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। नेहा की आवाज़ और दिव्या की अदाओं का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 16 नवंबर को रिलीज हुए टी सीरीज़ के इस गाने को अब तक 100 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। 

दिव्या का ये गाना 90 के दशक के बहुत सॉ़न्ग 'याद पिया की आने लगी' का रीमिक्स वर्जन है। 90 के दशक में इस गाने को फाल्गुनी पाठक ने गाया था। उस दौर भी ये गाना काफी फेमस हुआ था। फाल्गुनी के इसी गाने को अब नेहा की आवाज में नये अंदाज़ में पिरोया गया है, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया है।

Loading…

दिव्या ने लोगों को कहा शुक्रिया :

गाने के 100 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज हो जाने पर दिव्या ने फैंस को शुक्रिया कहा है। अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए दिव्या ने लिखा, ‘याद पिया की आने लगी को मिले इतने अच्छे रिस्पॉन्स से बहुत खुश हूं। गाना यू-ट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पार कर चुका है’।

Overwhelmed by such an amazing response! #YaadPiyaKiAaneLagi has already crossed 100 million+ views on YouTube 🙏🏻@tanishkbagchi @yourjaani @SapruAndRao @IAmNehaKakkar @TSeries pic.twitter.com/cf7qbFQOKU

— Divya Khosla Kumar (@iamDivyaKhosla) December 7, 2019

आपका बता दें कि दिव्या ने बतौर अभिनेत्री साल 2004 में अक्षय कुमार की फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि इसके बाद दिव्या ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया। लेकिन साल 2014 में उन्होंने बतौर डायरेक्टर 'यारियां' फिल्म में हाथ आज़माया। ये फिल्म पर्दे पर हिट रही थी।

chat bot
आपका साथी