Disha Patani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के सॉन्ग ‘जूम जूम’ की बीटीएस तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी आगामी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टा. स्टोरी पर हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग जूम जूम की बीटीएस तस्वीरें और बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 12:33 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:33 PM (IST)
Disha Patani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के सॉन्ग ‘जूम जूम’ की बीटीएस तस्वीरें
Disha Patani share on Instagram BTS pictures of 'Radhe Your Most Wanted Bhai' song 'Zoom Zoom'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी आगामी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टा. स्टोरी पर हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग जूम जूम की बीटीएस तस्वीरें और बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं।

इस बूमरैंग वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मेकअप आर्टिस्ट उनके बालों को ठीक करती नजर आ रही हैं। वीडियो में पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में वो प्रिंटेड ड्रेस में डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और बूमरैंग वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फोटोज वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सॉन्ग जूम जूम के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं और इसको साजिद खान और यूलिया वंतूर ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। इससे पहले फिल्म के टाइटल टैक राधे, दिल दे दिया और सीटी मार को रिलीज किया गया है। फिल्म के गानों को म्यूजिक देवी श्रीप्रसाद, साजिद खान और हिमेश रेशमिया ने दिया है। फिल्म के रिलीज हुए सभी सॉन्ग को सलमान खान के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

हाल ही में एसके फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर राधे के वीडियो फिल्टर को शेयर किया था। इस फिल्टर वीडियो में एक्ट्रेस दिशा टाइटल ट्रैक साउंड लिपसींग करती नजर आ रही हैं। इस फिल्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘इंस्टाग्राम, फेसबुक और स्नैपचैट पर राधे फिल्टर का उपयोग कर दिखाओं अपना स्वैग।’

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड इस फिल्म को प्रभुदेवा के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म में सलमान खान के पुलिस आधिकारी राधे की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो एनकांउटर्स स्पेशलिस्ट है और 97 एनकांउटर्स कर चुका है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से अब ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी