Disha Patani ने टाइगर श्रॉफ के सॉन्ग कैसानोवा पर दिया ये रिएक्शन, दिखा बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह टाइगर श्रॉफ के गाने ‘कैसानोवा’ पर रिएक्शन देती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:10 PM (IST)
Disha Patani ने टाइगर श्रॉफ के सॉन्ग कैसानोवा पर दिया ये रिएक्शन, दिखा बोल्ड अंदाज
Disha Patani gave this reaction to Tiger Shroff Song Casanova, photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज, वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। दिशा को अपने हॉट अंदाज के लिए भी जाना जाता है वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह टाइगर श्रॉफ के गाने ‘कैसानोवा’ पर रिएक्शन देती नजर आ रही हैं।

दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की हैं जिसमें वो तस्वीर में जिम में वर्कआउट करती दिख रही हैं, तो कुछ फोटो उन्होंने जलेबी के भी शेयर किए हैं। लेकिन लास्ट में उन्होंने टाइगर के नए गाने ‘कैसानोवा’ पर रिएक्शन देते हुए वीडियो क्लिप शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड नजर देखने को भी मिल रहा है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं उनकी इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कमेंट कर रहे हैं। वहीं उन्होंने जलेबी की भी फोटो पोस्ट की है, उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शर लिखा, ‘मेरी प्यारी जलेबी, तुम आज मेरी हो।’

एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो, फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने साल 2015 में आई फिल्म ‘लोफर’ से बॉलीवुड मे डेब्यू किया है, जिसमें उन्होंने वरुण तेजा के अपोजिट किरदार निभाया था। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘एमएस धोनी’ से मिली, जिसके बाद उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बाघी 2’ में काम किया।

 

दिशा जल्द ही सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएगी। बता दें कि फिल्म ‘राधे’ को प्रभु देवा डायरेक्टर कर रहे हैं। इसके अलावा दिशा एक विलेन 2 में भी नजर आएंगी। बता दें कि टाइगर श्रॉफ का नया सॉन्ग ‘कैसानोवा’ उनके पिछले सॉन्ग ‘अनबिलिवेबल’ की तरह ही रिकॉर्ड बना रहा है। इस गाने को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और सॉन्ग को अवितेश श्रीवास्तव ने कम्पोज किया है।

chat bot
आपका साथी