संघमित्रा बनने के लिए दिशा पटानी को अभी करना है इतना और इंतज़ार

तेलुगु में बनने वाली ये फिल्म बेहद खर्चीली होगी और करीब 350 करोड़ रूपये की लागत आने वाली है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 27 Jun 2018 06:15 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 04:19 PM (IST)
संघमित्रा बनने के लिए दिशा पटानी को अभी करना है इतना और इंतज़ार
संघमित्रा बनने के लिए दिशा पटानी को अभी करना है इतना और इंतज़ार

मुंबई। अक्सर सोशल मीडिया में अपनी ख़ूबसूरती के जलवे दिखाने वाली दिशा पटानी अब हाथ में भारी भरकम तलवार लेकर दुश्मनों पर बड़ी ही क्रूरता से हमला करेगी। सबसे छक्के छुड़ा देंगी लेकिन ये सब करने के लिए दिशा को अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा।

ये तो आपको पहले ही जानकारी हो चुकी है कि फिल्म बाग़ी 2 की हीरोइन और टाइगर श्रॉफ की ख़ास दोस्त दिशा पटानी को दक्षिण की मेगा बजट फिल्म संघमित्रा के लिए साइन किया गया है। ये उनका साऊथ में डेब्यू है। लेकिन दिशा का इंतज़ार अभी इसलिए लंबा होगा क्योंकि ये फिल्म पहले जुलाई में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन इसकी शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है। बड़े परदे पर महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड से लेकर टाइगर श्रॉफ की मोहब्बत बन चुकी दिशा पटानी अब जिस संगमित्रा (संघमित्रा) का किरदार निभाने जा रही हैं, उसे सुन्दर सी डायरेक्ट कर रहे हैं।

संघमित्रा ये योद्धा राजकुमारी की कहानी है। तेलुगु में बनने वाली ये फिल्म बेहद खर्चीली होगी और करीब 350 करोड़ रूपये की लागत आने वाली है। फिल्म को अगले साल गर्मियों में रिलीज़ करने की योजना है। जानकारी के मुतबिक दिशा ने इस फिल्म को पहले ही साइन कर लिया था लेकिन फिल्म के निर्माण को लेकर उहापोह था। इस फिल्म को एस एस राजमौली की बाहुबली की तर्ज़ पर बनाया जाएगा। संगमित्रा भी दो भागों में ही रिलीज़ होगी।

संघमित्रा, आठवीं सदी की इस महिला योद्धा की कहानी में साऊथ स्टार जायम रवि और आर्यन की भी अहम् भूमिकाएं होंगी। फिल्म को तेलुगु के साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ करने का प्लान है। इस फिल्म में जब श्रुति हसन थीं तो उन्होंने लंदन जा कर तलवारबाज़ी की ट्रेनिंग ली थी। बताया जाता है कि दिशा को भी बाकायदा घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखनी होगी। आपको बता दें कि ये वही फिल्म है, जिसकी पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल में घोषणा की गई थी। तब इस फिल्म में श्रुति हसन लीड रोल में थीं लेकिन अचानक उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

जानकारी के मुताबिक फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल करने वाले सत्यराज इस फिल्म में अहम् रोल में होंगे। दिशा पटानी को बाग़ी 2 के बाद बॉलीवुड से कई ऑफ़र आये हैं, जिसमें उन्हें सबसे बड़ा काम सलमान खान के साथ मिला है। दिशा, सलमान खान की फिल्म भारत में अहम् भूमिका में होगी। अली अब्बास ज़फर की ये फिल्म कोरिया की ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास गोवा में पार्टी कर मुंबई लौटे

chat bot
आपका साथी