राहुल वैद्य के साथ शादी के बाद ट्रोल हुई थीं दिशा परमार, लोगों के 'फेक' बुलाने पर दिया करारा जवाब

बड़े अच्छे लगते हैं 2 को प्रमोट करने पहुंचीं दिशा परमार ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की। दिशा ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी ट्रोल किया जाता था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:56 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:56 PM (IST)
राहुल वैद्य के साथ शादी के बाद ट्रोल हुई थीं दिशा परमार, लोगों के 'फेक' बुलाने पर दिया करारा जवाब
Image Source: Disha Parmar Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। शादी के ठीक बाद दिशा ने सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' 2 में काम करना शुरू कर दिया था। राहुल और दिशा ने बिग बॉस के घर में अपने प्यार का इजहार किया था। जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें आने लगीं थीं। जुलाई में शादी के बंधन में बंधन जाने के बाद राहुल और दिशा सोशल मीडिया के सेंसेशन बन गए।

'बड़े अच्छे लगते हैं' 2 को प्रमोट करने सिद्धार्थ कन्नन के शो पर पहुंचीं दिशा परमार ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की। दिशा ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर राहुल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी ट्रोल किया जाता था। एक्ट्रेस ने कहा कि ये मानसिक रूप से काफी परेशान करने वाला था। क्योंकि वो ऐसी हैं जो इन सबको इग्नोर नहीं कर पाती उन्हें ये बातें डिस्टर्ब करतीं हैं।

दिशा ने बताया कि सोशल मीडिया पर लोग उनके रिश्ते को फेक कहते हैं। लोग उनके पोस्ट पर लिखते कि ये सब शो के लिए नकली किया जा रहा है। कुछ ने कहा कि शो खत्म होने के बाद दिशा परमार राहुल को छोड़ देंगी। दिशा को पहले ये बातें अफेक्ट करती थीं बाद में वो इन सबसे उबर गईं।

फिलहाल तो मालदीव से दिशा की बोल्ड फोटोज वायरल हो रहीं हैं। वो समंदर किनारे बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं। दिशा को ऐसे ग्लैमर्स अंदाज में कम ही देखी जाती हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स दिशा के हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं। शो में नकुल मेहता राम कपूर का किरदार निभा रहे हैं। दिशा और नकुल ने पहले भी साथ शो 'प्यार का दर्द' में काम किया हुआ है। 

chat bot
आपका साथी