बेटी के साथ अनुराग कश्यप के इंटरव्यू पर भड़के डायरेक्टर शम्स सिद्दीकी, कहा- मॉडर्न बनने का घटिया तरीका

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी बोल्डनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं। आजकल वो अपनी बेटी आलिया कश्यप के कारण चर्चा में हैं। फादर्स डे के मौके पर आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था। डायेक्टर शम्स नवाब सिद्दीकी ने भी अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:23 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:23 PM (IST)
बेटी के साथ अनुराग कश्यप के इंटरव्यू पर भड़के डायरेक्टर शम्स सिद्दीकी, कहा- मॉडर्न बनने का घटिया तरीका
Image Source: Anurag Kashyap Social media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी बोल्डनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं। आजकल वो अपनी बेटी आलिया कश्यप के कारण चर्चा में हैं। 'फादर्स डे' के मौके पर आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आलिया ने अपने पापा अनुराग से ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगुआर के साथ शादी से पहले संबंध, शराब और बिना शादी के प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दे पर सवाल पूछे थे, जिसका अनुराग ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया।

 बेटी ने शादी से पहले संबंध को लेकर पूछा था सवाल

अनुराग कश्यप अपनी इसी खुलेपन की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए। लोगों को अनुराग का बेटी को यूं आजादी देना हजम नहीं हो रहा और इसके चलते उनकी आलोचना भी हो रही है। इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई और डायेक्टर शम्स नवाब सिद्दीकी ने भी अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। शम्स ने इसे मॉडर्नाइजेशन के नाम पर अनुराग का घटियापन बताया है।

अनुराग कश्यप पर भड़के शम्स सिद्दीकी 

शम्स नवाब सिद्दीकी ने अनुराग कश्यप और उनकी बेटी आलिया कश्यप से जुड़ी इस खबर का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,'आपने जिन्दगी को अपने तरह से जिया है, उन्होंने अपने तरह से... और ये अपने तरह से जी रहीं हैं। रहा समाज का तो उसको भी आपसे काफी प्रेरणा मिल रही है। निहायत ही घटिया तरीका है मॉडर्न बनकर दिखाने का.."

आपने ज़िन्दगी को अपने तरह से जिया है, उन्होंने अपने तरह से ….और ये अपने तरह से जी रहीं हैं। रहा समाज का तो उसको भी आपसे काफी प्रेरणा मिल रही है। निहायत ही घटिया तरीक़ा है मॉडर्न बनकर दिखाने का….@anuragkashyap72 #AaliyahKashyap pic.twitter.com/JCqQs4uMtK

— Shamas Nawab Siddiqui (@ShamasSiddiqui) June 23, 2021

शादी से पहले बच्चे पर ये बोले अनुराग

बेटी के बॉयफ्रेंड से संबंध बनाने और प्रीमेरिटल प्रीग्नेंसी जैसे सवाल पर अनुराग कश्यप ने कहा था कि कि एडल्ट होने के बाद वह अपने फैसले खुद ले सकती हैं। उन्होंने कहा था,'शादी से पहले संबंध आज से 40 साल पहले मायने रखता था। हम आज इस सवाल से आगे बढ़ चुके हैं। हमें अपनी ह्यूमन बॉडी को समझने की जरूरत है। दबाव में नहीं सोच-समझकर संबंध बनाए।" शादी से पहले प्रग्नेंसी के सवाल पर अनुराग कश्यप ने कहा था,'मैं तुमसे पूछूंगा कि क्या तुम इसे बच्चे को चाहती हो, तुम जैसा भी कहोगी मैं मानूंगा। जो भी डिसिजन होगा, मैं उसे मान लूंगा। मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।'

chat bot
आपका साथी