Kangana Ranaut ने पिछले साल उर्मिला मातोंडकर को बताया था 'एडल्ट स्टार', अब राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बोलने के अलावा कई फिल्मी सितारों के साथ जुबानी जंग की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को एडल्ट स्टार बोल दिया था।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 10:23 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 10:23 AM (IST)
Kangana Ranaut ने पिछले साल उर्मिला मातोंडकर को बताया था 'एडल्ट स्टार', अब राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात
अभिनेत्री कगंना रनोट, अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, निर्देशक राम गोपाल वर्मा, Instagram: kanganaranaut/urmilamatondkarofficial/rgvzoomin

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बोलने के अलावा कई फिल्मी सितारों के साथ जुबानी जंग की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को एडल्ट स्टार बोल दिया था। जिसके बाद कंगना रनोट की बॉलीवुड के कई सितारों ने आलोचना की थी। उनमें मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी थे।

उर्मिला मातोंडकर ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला, सत्या और भूत सहित कई फिल्मों में काम किया है। अब एक बार फिर से कंगना रनोट के उस बयान को लेकर राम गोपाल वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिग्गज निर्देशक ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबली से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्मों के अलावा उर्मिला मातोंडकर पर कगंना रनोट के बयान को लेकर भी बात की।

राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'कंगना रनोट के इस तरह के बयान ने मुझे काफी परेशान किया था। बोलने की आजादी हर किसी को होनी चाहिए, लेकिन यह अक्रामक नहीं होना चाहिए। कंगना, उर्मिला मातोंडकर को लेकर क्या सोचती हैं यह उनका नजरिया है। मैं इस पर कुछ कहना भी नहीं चाहूंगा, लेकिन एक निर्देशक के तौर पर मैं उर्मिला और उनके शानदार कामों को जानता हूं और मुझे पता है वह एक शानदार कलाकार है।'

गौरतलब है कि कंगना रनोट और उर्मिला मातोंडकर बीते साल आमने-सामने थीं। दोनों के बीच एक किस्म का वर्चुअल वॉर शुरू हो गया था। कंगना ने उर्मिला को लेकर कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर दो धड़े उभरकर सामने आए हैं। कई लोगों ने उर्मिला को इस मामले में समर्थन किया था। इस मामले की शुरुआत कंगना के ऊपर उर्मिला की प्रतिक्रिया से शुरू हुई।

बीते साल कंगना रनोट लगातार बॉलीवुड में ड्रग्स और नेपोटिज्म को लेकर बातें कर रही थीं। इस पर उर्मिला मातोंडकर ने उनके विपरित विचार रखे थे। इस पर कंगना रनोट ने एक आपत्तिनजनक पोस्ट किया था। उन्होंने ने न सिर्फ उर्मिला मातोंडकर के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया, बल्कि यह भी कहा कि अभिनेत्री को एक्टिंग भी नहीं आती है।  

chat bot
आपका साथी