Coronavirus की चपेट में आए निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, रद्द करना पड़ा 'चले चलो लगान' का आयोजन

नई दिल्ली जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर अब भले ही थोड़ा कम हो गया हो लेकिन इससे संक्रमित होने का सिलसिला जारी है। अब बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर इस महामारी की चपेट में आ गए हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 03:12 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 03:12 PM (IST)
Coronavirus की चपेट में आए निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, रद्द करना पड़ा 'चले चलो लगान' का आयोजन
बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर , Instagram: agppl

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर अब भले ही थोड़ा कम हो गया हो, लेकिन इससे संक्रमित होने का सिलसिला जारी है। अब बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। उनके संक्रमित होते है नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले आयोजन 'चले चलो लगान- वंस अपॉन इन इंपॉसिबल ड्रीम' के प्रसारण को रद्द कर दिया गया है।

दरअसल आशुतोष गोवारिकर की बहुचर्चित फिल्म 'लगान- वंस अपॉन अ टाइम इन इंडिया' को रिलीज हुए हाल ही में 20 साल हुए हैं। ऐसे में फिल्म के मुख्य अभिनेता आमिर खान और आशुतोष गोवारिकर ने 20 साल बाद सभी कलाकारों के साथ रीयूनियन का आयोजन रखा था, लेकिन उनके कोरोना से संक्रमित होने के बाद इस आयोजन को रद्द कर दिया गया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार 'चले चलो लगान- वंस अपॉन इन इंपॉसिबल ड्रीम' के लिए बड़ा आयोजन किया गया था।

आशुतोष गोवारिकर के करीबी सूत्रों ने वेबसाइट को बताया है कि 'चले चलो लगान- वंस अपॉन इन इंपॉसिबल ड्रीम' भव्य आयोजन माना जाना था और पूरी टीम बहुत उत्साहित थी, लेकिन आशुतोष के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इसे रद्द करना पड़ा है। हालांकि आशुतोष गोवारिकर की ओर के अपनी तबीयत को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। वहीं बात करें फिल्म लगान- वंस अपॉन अ टाइम इन इंडिया... तो हाल ही में इस फिल्म ने अपने 20 साल पूरे किए हैं।

20 साल पूरे होने पर फिल्म के मुख्य अभिनेता आमिर खान ने फैंस का सोशल मीडिया के जरिए शुक्रिया अदा किया और अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन भी किया है। आमिर ने लाल सिंह चड्ढा पर फोकस करने के लिए इसी साल जनवरी में अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था। इसके बाद वह सोशल मीडिया से भी चले गये। उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट्स बंद कर दिये थे। सोशल मीडिया में आमिर अब सिर्फ अपनी प्रोडक्शन कम्पनी आमिर खान प्रोडक्शंस के आधिकारिक एकाउंट्स के जरिए जुड़े हुए हैं।

इस एकाउंट से आमिर का एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें उन्होंने लगान के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। आमिर इस वीडियो में कहते हैं, 'आज लगान के बीस साल पूरे हो गए हैं। हम सबके लिए बहुत खुशी का दिन है। लगान एक ऐसी फिल्म थी, जिसने हम सबसे खूब लगान वसूल किया। बहुत ही मुश्किल फिल्म थी बनाने के लिए और हम सबने बहुत से चैलेंज का सामना किया था। इस फिल्म ने हमसे खूब लगान वसूल किया, लेकिन उतना ही हमें दिया भी।

आमिर आगे कहते हैं कि इस सफर में जो लोग मेरे साथ थे, उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। सबसे पहले तो आशुतोष गोवारिकर का और सारे कास्ट और क्रू का। हमारे डिस्ट्रिब्यूटर्स का, हमारे एग्ज़िबिटर्स का। खास तौर पर अपनी ऑडिएंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिसने हमारी फिल्म को इतना प्यार, इतनी इज्जत दी। 

chat bot
आपका साथी