दिलीप कुमार को याद आया गुजरा जमाना, नरगिस के साथ की फोटो शेयर कर पूछ- पता है कब की है?

फोटो में दिलीप कुमार के साथ गुजरे जमाने की एक्ट्रेस नरगिस भी हैं। सभी किसी दरवाजे के बाहर खड़े होकर पोज दे रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘कोई आइडिया है ये तस्वीर कब और कहां क्लिक की गई?’

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:43 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:43 AM (IST)
दिलीप कुमार को याद आया गुजरा जमाना, नरगिस के साथ की फोटो शेयर कर पूछ- पता है कब की है?
Image Source: Dilip Kumar Official Twitter Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल से घर लौट आए हैं। फैन्स इस खबर को सुनकर काफी राहत में हैं। अस्पताल से बाहर लौटते वक्त उनका वीडियो भी सामने आया था। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अब उनकी तबीयत में सुधार है। उन्होंने फैन्स से दुआओं के लिए शुक्रिया भी कहा। अब दिलीप कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

फोटो में नजर आया गुजरा जमाना

फोटो में दिलीप कुमार के साथ गुजरे जमाने की एक्ट्रेस नरगिस भी हैं। सभी किसी दरवाजे के बाहर खड़े होकर पोज दे रहे हैं।फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘कोई आइडिया है ये तस्वीर कब और कहां क्लिक की गई?’तस्वीर को उनके पारिवारिक दोस्त फैजल फारूकी ने पोस्ट किया है।

Any idea of when and where was this photo clicked? -FF pic.twitter.com/xyzgcrDWXx

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) June 12, 2021

तो क्या किसी फिल्म स्टूडियो की है ये तस्वीर

इस फोटो को देखकर भी लगता है कि ये किसी फिल्म के शूट की है। क्योंकि पीछे जलती हुई लाइट बता रही हैं कि ये कोई फिल्म लोकेशन या फिल्म स्टूडियो है। आपको बता दें कि उस दौर में शूटिंग ज्यादातर फिल्म स्टूडियों में ही पूरी की जाती थी। 

फैन्स बताया कब की है तस्वीर

तस्वीर पर फैंस के कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- फिल्म 'बाबुल' का है जिसमें दिलीप कुमार नरगिस साथ में थे। एक अन्य ने लिखा- 'बाबुल' की शूटिंग के दौरान, चार्मिंग पर्सनालिटी। मेरे पसंदीदा दिलीप कुमार साहब। आमीन। बता दें कि 1950 में रिलीज हुई फिल्म 'बाबुल' को एसयू सनी ने निर्देशित किया था।

शुक्रवार को घर लौटे

पांच दिन अस्पताल में बिताने के बाद बीते शुक्रवार को दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिली। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। 98 वर्षीय अभिनेता को मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था।  

chat bot
आपका साथी