Dil Bechara Title Track में फराह ख़ान के निर्देशन में आख़िरी बार नाचे सुशांत सिंह राजपूत, रह गयी यह कसक

Dil Bechara Title Track फराह ने इस बारे में कहा कि इस गाने में उन्होंने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लोग एक-दूसरे के दोस्त थे मगर कभी साथ काम नहीं किया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 08:37 PM (IST)
Dil Bechara Title Track में फराह ख़ान के निर्देशन में आख़िरी बार नाचे सुशांत सिंह राजपूत, रह गयी यह कसक
Dil Bechara Title Track में फराह ख़ान के निर्देशन में आख़िरी बार नाचे सुशांत सिंह राजपूत, रह गयी यह कसक

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म को लेकर सुशांत के फैंस काफ़ी इमोशनल हैं। उनकी भावनाओं के मद्देनज़र डिज़्नी ने भी इसे मुफ़्त दिखाने का फ़ैसला किया है और जिन दर्शकों के पास डिज़्नी प्लस का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वो भी इसे देख सकेंगे। दिल बेचारा में उनके फैंस सुशांत को आख़िरी बार पर्दे अदाकारी करते हुए देखेंगे। सिर्फ़ फैंस ही नहीं, फ़िल्म से जुड़े सभी कलाकार भी दिल बेचारा को लेकर भावुक हैं। 

कोरियोग्राफर फराह ख़ान के लिए भी एक जज़्बाती लम्हा होगा, क्योंकि दिल बेचारा में उन्होंने आख़िरी बार सुशांत को डायरेक्ट किया है। सुशांत एक बेहतरीन डांसर थे। उनका करियर बतौर डांसर ही शुरू हुआ था। इस बारे में फ़िल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने बॉक्स ऑफ़िस इंडिया से बातचीत में कहा- टाइटल ट्रैक उनका फेवरिट है। यह आख़िरी गाना है, जिसकी सुशांत ने शूटिंग की। इसे फरहा ख़ान ने कोरियोग्राफ किया है और उनके साथ एक दिन रिहर्सल भी की थी। पूरा गाना एक ही शॉट में शूट किया गया है। गाने को सुशांत ने अपने अंदाज़ से ख़ास बना दिया है। मुकेश छाबड़ा ने बताया कि इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए फराह ने उनसे कोई फीस नहीं ली। 

Here's a tiny glimpse of the liveliness that Manny brought and left Kizie in complete awe.

It’s my greatest privilege to bring to you, the magic of the maestro, A.R. Rahman.🙏

Our #DilBecharaTitleTrack will be out tomorrow, 12 noon. pic.twitter.com/FZBoGbcIzJ— Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) July 9, 2020

फराह ने इस बारे में कहा कि इस गाने में उन्होंने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लोग एक-दूसरे के दोस्त थे, मगर कभी साथ काम नहीं किया। मैं यह गाना एक ही शॉट में करना चाहती थी, क्योंकि मुझे मालूम था वो कर सकते हैं। मुझे याद है, सुशांत एक रिएलिटी शो में सेलेब्रिटी जज बनकर आये थे, जिसे मैं जज कर रही थी। वो ही ऐसा दौर था, जब सेलेब्रिटी गेस्ट ने कंटेस्टेंट्स से बेहतर डांस किया हो। गाना एक ही शॉट में हो गया तो सुशांत ने ईनाम के तौर पर मुझसे घर का खाना मांगा, जो मैंने उन्हें दिया था। यह गाना मेरे लिए हमेशा ख़ास रहेगा। 

दिल बेचारा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है और इंटरनेट पर इसने धूम मचा दी है। नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित फ़िल्म में संघना सांघी ने फीमेल लीड रोल निभाया है।

chat bot
आपका साथी