Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की इस टीशर्ट की वजह से गाने की हो रही विदेश में भी चर्चा, जानिए पूरा मामला

Dil Bechara Song सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा के टाइटल सॉन्ग की चर्चा विदशों तक हो रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 09:22 AM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:21 AM (IST)
Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की इस टीशर्ट की वजह से गाने की हो रही विदेश में भी चर्चा, जानिए पूरा मामला
Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की इस टीशर्ट की वजह से गाने की हो रही विदेश में भी चर्चा, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों को लिरिक्स और म्यूजिक की वजह से काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म और उसकी कास्ट खबरों में हैं। फिल्म की भारत में काफी चर्चा हो रही है और लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले टाइटल ट्रैक एक और वजह से खबरों में हैं और वो है एक टीशर्ट, जो सुशांत ने इस गाने में पहनी है।

जी हां, सुशांत सिंह राजपूत की वजह से यह गाना चर्चा का विषय बन गया है। इस गाने में सुशांत डांस में शानदार मूव्स करते नज़र आ रहे हैं, जो गाने को खास बनाते हैं। वहीं, गाने में एक जगह सुशांत सिंह राजपूत एमबीए लैजेंड Reggie Miller की जर्सी पहने नज़र आ रहे हैं। 31 नंबर की यह जर्सी अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की है। अब इस टीशर्ट को लेकर बास्केटबॉल चैंपियन ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

View this post on Instagram

Reggie Miller reacts to Sushant Singh Rajput in Dil Bechara- title track which portrays Manny wearing NBA star; Miller’s remarkable Indiana 31 jersey. He says: “His memory and these moves will live on, Gone but Not Forgotten.” . Follow @officialdilbechara for more updates. . . . . #ssr #dilbechara #dilbechara❤️ #dilbecharatitletrack #sushantsinghrajput #sushantsingh #sushantsinghrajputslays #sanjanasanghi #love #bollywoodnews #bollywood #faultinourstars #sushantobsessed #💔

A post shared by @ officialdilbechara on Jul 13, 2020 at 9:38am PDT

Reggie Miller ने सुशांत के जर्सी पहनने पर कमेंट करते हुए लिखा- 'उनकी यादें और उनके मूव्स हमेशा जिंदा रहेंगे, चले गए लेकिन भूल नहीं सकते।' दिल बेचारा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस प्रतिक्रिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस गाने की खास बात ये है कि गाने में ए आर रहमान का म्यूजिक है और फराह खान ने इसे एक टेक में कॉरियोग्राफ किया है। हाल ही में फराह ने इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया थे, जिसमें भी सुशांत सिंह ये ही जर्सी पहने नज़र आए थे। 

View this post on Instagram

Sometimes we can’t let go of memories, becoz they r constant reminders of a great Story that we never expected to end..a glimpse of the hard work n talent of @sushantsinghrajput .. @castingchhabra n i thank you for the love this song is garnering.. @arrahman @disneyplushotstarvip @foxstarhindi @sonymusic # making # missusushant ♥️

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Jul 11, 2020 at 12:39am PDT

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के फ़िल्म दिल बेचारा का एक और गाना रिलीज़ हो गया है। तारे गिन नाम के इस गाने में सुशांत और संजना संघी की कमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं, आखिरी फ़िल्म होने की वजह से यह फैंस के लिए भी काफी भावुक करने वाला मुद्दा है।

chat bot
आपका साथी