पांच महीने के बेटे को घर पर छोड़कर काम पर गईं दीया मिर्जा, बोलीं- 'ये बहुत मुश्किल था'

अब हाल ही में दीया मिर्जा अपने पांच महीने के बेटे अव्यान रेखी को घर पर छोड़कर काम के लिए गई हैं। ये करना दीया मिर्जा के लिए भी उतना ही मुश्किल रहा जितना कि हर उस मां के लिए जो अपने बच्चों को छोड़कर काम पर जाती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 02:40 PM (IST)
पांच महीने के बेटे को घर पर छोड़कर काम पर गईं दीया मिर्जा, बोलीं- 'ये बहुत मुश्किल था'
बेटे आव्यान के साथ दीया मिर्जा, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा हाल ही में कुछ महीने पहले ही मां बनी हैं। मां बनने के बाद दीया मिर्जा अपने इस एक्सपीरियंस को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीया मिर्जा अपने पांच महीने के बेटे अव्यान रेखी को घर पर छोड़कर काम के लिए गई हैं। ये करना दीया मिर्जा के लिए भी उतना ही मुश्किल रहा जितना कि हर उस मां के लिए, जो अपने बच्चों को छोड़कर काम पर जाती हैं।

दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर कई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीया मिर्जा ने अपने मां बनने के बाद बेटे को घर पर छोड़कर काम पर जाने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। दीया मिर्जा ने बताया कि ऐसा करना उनके लिए बेहद मुश्किल था। लेकिन फिर भी अभिनेत्री का मानना है कि उन्होंने अपने बेटे की खातिर ऐसा किया।

दीया मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीया मिर्जा पीले रंग का कुर्ता पहनी हुई हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा, 'फाइनली पिछली शाम को एक बहुत की स्पेशल इवेंट का हिस्सा बनने के लिए बाहर गई थी। इस समय मैं इस अमेजिंग टीम का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे इतना अच्छा फील करवाया हालांकि ये मेरे लिए बहुत बहुत बहुत ज्यादा मुश्किल था 4 घंटे के लिए अपने अव्यान से दूर जाना। म्मा काम करेंगी अवि, क्योंकि मम्मा इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाना चाहती हैं आपके लिए जिसमें आप बड़े होगे मेरी जान।'

दीया मिर्जा के लिए ये वाकई काफी मुश्किल रहा होगा उनके पोस्ट को देखकर ही पता चलता है। दीया के इस पोस्ट पर उनके कई दोस्त और साथी कलाकार उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं उनके बेटे पर भी प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि दीया मिर्जा ने 14 मई को अपने बेटे अव्यान रेखी को जन्म दिया था। लेकिन बेटे के जन्म के करीब एक महीने बाद उन्होंने ये खुशखबरी शेयर की थी। वहीं हाल ही में कुछ दिन पहले दीया ने अपने बेटे की पहली झलक भी दिखाई थी। जिस पर उनके फैंस और दोस्तों ने खूब प्यार लुटाया था।

chat bot
आपका साथी