धर्मेंद्र ने शेयर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से BTS फोटो, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन भी एक साथ काम कर रहे हैं। धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने एक बार फिर से इस फिल्म के सेट से BTS फोटो शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:19 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:27 AM (IST)
धर्मेंद्र ने शेयर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से BTS फोटो, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, फोटो साभार: INSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म के सेट से कई सारे बीटीएस वीडियो और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन भी कई सालों के बाद एक साथ काम कर रहे हैं। धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने एक बार फिर से इस फिल्म के सेट से BTS फोटो शेयर की है।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर अपनी निजी जिंदगी की झलक भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इन दिनों अभिनेता 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में वो इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने सेट से एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ फिल्म की कास्ट और निर्देशक नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ लिखे कैप्शन ने लोगों का ध्यान धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर खींचा है।

धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और फिल्म के निर्देशक करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से... पता ही नहीं चला मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं।' धर्मेंद्र द्वारा शेयर की गई इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

बता दें कि बीते दिन ही फिल्म के सेट से आलिया भट्ट ने एक बीटीएस वीडियो शयेर किया था। इसके साथ उन्होंने बताया था कि फिल्म का 50 दिन का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया था। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में दूसरी बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी।

chat bot
आपका साथी