Pal Pal Dil Ke Paas: डेब्यू फ़िल्म में करण देओल ने ख़ुद ही किये हैं ख़तरनाक स्टंट्स, धर्मेंद्र ने किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। देओल परिवार पर्दे पर अपने गर्म तेवरों और दमदार एक्शन के लिये जाना जाता है।चाहे धर्मेंद्र हों या सनी देओल या फिर बॉबी देओल, सभी ने करियर में एक्शन फ़िल्मों पर ज़्यादा ध्यान दिया है।अपने करियर के शुरुआती दौर में रोमांटिक हीरो प्ले करने के बाद धर्मेंद्र ने एक्शन हीरो की इमेज बनायी, वहीं सनी देओल तो करियर की शुरुआत से ही अपने गुस्से और एक्शन के लिए मशहूर हुए। अब बारी पोते करण देओल की है, जो पल पल दिल के पास से डेब्यू कर रहे हैं, मगर इस फ़िल्म में करण ने स्टंट ख़ुद ही किये हैं। इसका खुलासा ख़ुद धर्मेंद्र ने किया। 

हाल ही में धर्मेंद्र ने करण के बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो स्केटिंग के लिए तैयार नज़र आ रहे हैं। पैरों में स्केट्स और सिर पर हेलमेट लगाए करण स्केटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने इस फोटो के साथ लिखा है- करण, मेरा प्यारा पोता। यह छोटा बच्चा पल पल दिल के पास में एक दुस्साहसी पर्वतारोही का किरदार निभा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Karan, my darling grandson. This small young boy is playing a daredevil mountaineer in PPDKP ( no double all by himself )🙏🙏🙏🙏🙏.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Sep 14, 2019 at 11:18pm PDT

इसके साथ धर्मेंद्र ने खुलासा किया कि करण ने सारे स्टंट्स ख़ुद किये हैं, बॉडी डबल का सहारा नहीं लिया। ग़ौरतलब है कि देओल परिवार में धर्मेंद्र और सनी देओल की इमेज रोमांटिक हीरो के साथ ज़बर्दस्त एक्शन हीरो की भी रही है। दोनों ने पर्दे पर अपने मैचोइज़्म से सालों तक दर्शकों को प्रभावित किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Experience the melody of first love with #PalPalDilKePaas title track! ❤ Song out tomorrow. @imkarandeol @sahherbambba @iamsunnydeol @zeestudiosofficial #SunnySoundsPrivateLtd @zeemusiccompany @arijitsingh @paramparathakurofficial @sachetparamparaofficial @musicbyrr @siddharthgarima #PalPalDilKePaas #PalPalDilKePaasTitleTrack

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Aug 25, 2019 at 10:37pm PDT

पल पल दिल के पास को सनी देओल ने ख़ुद डायरेक्ट किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने फ़िल्म डायरेक्ट करने की वजह बताते हुए कहा था कि देओल परिवार के लिए भी डायरेक्टर ढूंढना आसान नहीं होता। पल पल दिल के पास 20 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। करण के साथ इस फ़िल्म से सहर बाम्बा भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.