चाचा अभय देओल के साथ इस प्रोजेक्ट में दिखेंगे धर्मेंद्र के पोते करण देओल, भावुक होकर कहा- आपने हमेशा...

करण ने इंस्टाग्राम पर अभय के साथ फोटो पोस्ट की जिसमें दोनों चाचा-भतीजे सेल्फी वाले अंदाज़ में दिख रहे हैं। अभय के चेहरे पर चोट के निशान हैं। वहीं करण पसीने में लिपटे हुए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में कार और कैैमरा दिख रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:34 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:30 AM (IST)
चाचा अभय देओल के साथ इस प्रोजेक्ट में दिखेंगे धर्मेंद्र के पोते करण देओल, भावुक होकर कहा- आपने हमेशा...
Karan Deol and Abhay Deol. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने चाचा अभय देओल के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसकी शूटिंग की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट की है। करण ने इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी तो नहीं दी, मगर अभय के साथ काम करने को लेकर वो काफ़ी उत्साहित हैं और उन्हें अपनी प्रेरणा बताया।

करण ने इंस्टाग्राम पर अभय के साथ फोटो पोस्ट की, जिसमें दोनों चाचा-भतीजे सेल्फी वाले अंदाज़ में दिख रहे हैं। अभय के चेहरे पर चोट के निशान हैं। वहीं, करण पसीने में लिपटे हुए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में कार और कैैमरा दिख रहा है। इस फोटो के साथ करण ने लिखा- चाचा, हमेशा मेरा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। आप हमेशा से मेरी प्रेरणा रहे हैं और आपके साथ काम करने सुखद है। हम जिसके लिए शूटिंग कर रहे हैं, उसे आप तक पहुंचाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

करण की इस पोस्ट पर अंकल बॉबी देओल ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार ज़ाहिर किया। वहीं, अक्षय देओल ने लिखा- मैं हमेशा तुम्हारे पीछे खड़ा रहूंगा। कई और फैंस ने करण की इस पोस्ट पर कमेंट किये हैं और उनके लिए अपना सपोर्ट जताया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

बता दें, करण देओल ने पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म का निर्देशन सनी देओल ने ख़ुद किया था। करण के साथ सहर बाम्बा ने भी बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था। करण अब होम प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म अपने 2 में दिखायी देंगे, जिसमें वो अपने दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और अंकल बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। 

वैसे, अब करण के छोटे भाई राजवीर देओल भी बॉलीवुड में बतौर एक्टर पारी शुरू करने वाले हैं। राजवीर का डेब्यू राजश्री बैनर की फ़िल्म से होगा। इस फ़िल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश बड़जात्या निर्देशकीय पारी शुरू करेंगे। राजवीर देओल परिवार के पहले ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें बाहर का बैनर लॉन्च कर रहा है। 

chat bot
आपका साथी