क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को पिता की कब्र पर देख भावुक हुए धर्मेंद्र, लिखा- 'वालिद की मौत का सदमा...'

ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिराज के पिता का निधन हो गया था मगर सिराज ने इस ग़म का असर खेल पर नहीं पड़ने दिया और दौरा जारी रखा। सिराज का यह टेस्ट डेब्यू भी था। गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सिराज सीधे अपने पिता की कब्र पर गये।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:04 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:52 AM (IST)
क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को पिता की कब्र पर देख भावुक हुए धर्मेंद्र, लिखा- 'वालिद की मौत का सदमा...'
Dharmendra Tweeted About Cricketer Siraj. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में हुई बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज़ जीतकर दुनियाभर में तहलका मचा दिया। भारतीय क्रिकेट टीम की इस बड़ी जीत की ख़ुशियां देशभर में मनायी गयीं। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी टीम इंडिया को जमकर शुभकामनाएं दीं। मगर, वेटरन एक्टर धर्मेंद्र को जिस खिलाड़ी ने सबसे अधिक प्रभावित किया, वो हैं तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज। अपने खेल और देश के लिए सिराज के समर्पण ने धर्मेंद्र को भावुक कर दिया। उन्होंने ट्विटर सिराज के लिए एक नोट लिखा।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिराज के पिता का निधन हो गया था, मगर सिराज ने इस ग़म का असर खेल पर नहीं पड़ने दिया और दौरा जारी रखा। सिराज का यह टेस्ट डेब्यू भी था। गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सिराज सीधे अपने पिता की कब्र पर गये।

Telangana: Cricketer Mohammed Siraj today paid tribute to his late father at a graveyard in Hyderabad. Siraj's father passed away while he was in Australia for the Border-Gavaskar Trophy. pic.twitter.com/54ZeZSLYNm

— ANI (@ANI) January 21, 2021

ये तस्वीरें देखकर धर्मेंद्र पिघल गये। वेटरन एक्टर ने सिराज की एक फोटो शेयर करके लिखा- सिराज, भारत माता के वीर सपूत तुम्हें बहुत प्यार। नाज़ है तुझ पर। दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिये तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे। और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज़ करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मनन भर आया।

Siraj , Brave Herat son of India Love you ...Naaz hai tujh par, dil par walid ki maut ka sdma liye tum watan ki Aan ke liye match khelte rahe ..aur ek unhoni jeet watan ke naam darj kar ke lote..Kal tujhe apne walid ki qabbr par dekh kar mun bhar aya . jannt naseeb ho unhein 🙏 pic.twitter.com/O4zrkSg54F— Dharmendra Deol (@aapkadharam) January 22, 2021

धर्मेंद्र अक्सर अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस तक पहुंचाते रहते हैं और उनसे लगातार संवाद करते रहते हैं। हालांकि, कुछ मौक़ों पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। किसान आंदोलन के लिए ट्वीट डिलीट करने पर कुछ लोगों ने वेटरन एक्टर की खिंचाई करने की कोशिश की, जिसका धर्मेंद्र ने भावुक जवाब दिया था। धर्मेंद्र फिलहाल फ़िल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर वक़्त बिताते हैं। हालांकि, अब वो अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म अपने के सीक्वल में बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ दिखेंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी