Dharma Productions और वायकॉम 18 ने की पार्टनशिप, साथ करेंगे चार फिल्मों का निर्माण

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। इस साल उनके प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्में आने वाली हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 ने चार फिल्मों को बनाने के लिए हाथ मिलाया है।

Nitin YadavWed, 22 Sep 2021 05:12 PM (IST)
Dharma Productions and Viacom18 partnered to produce four films together. photo source @taran_adarsh twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। इस साल उनके प्रोडक्शंन हाउस की कई फिल्में आने वाली हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 ने चार फिल्मों को बनाने के लिए हाथ मिलाया है।

इस जानकारी को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुडे अपडेट और दोनों प्रोडक्शन हाउस के साझा चेयर का फोटो शेयर किया है। फोटो में वायकॉम के सीईओ और करण जौहर भी हैं। तस्वीर को ट्विटर पर शेयर उन्होंने लिखा, करण जौहर के प्रोडक्शंस हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज ने चार फिल्मों के लिए पार्टनशिप की है। हालांकि अभी किसी-किसी फिल्म को लेकर दोनों के बीच पार्टनशिप हुई हैं। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

इन दिनों करण अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह रॉकी और आलिया भट्ट रानी के लीड रोल में नजर आएंगी। इन के अलावा फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबना अज़मी भी नजर आएंगी।

फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन रणवीर के दादा-दादी का रोल निभा रहे हैं। आपको बता दें कि करण जौहर कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और उन्होंने बॉलीवुड स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी जानना जाता है। उन्होंने आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, वरुण धवन जैसे कई न्यूकर्स को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है।

इस साल भी उनका प्रोडक्शन हाउस कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर रहा है। इस साल उनकी, 'ब्रह्मास्त्र', ‘लाइगर’, ‘दोस्ताना 2’, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्में आने वाली हैं। हाल ही करण जौहर ने ‘अनामिका’, ‘मीनाक्षी सुंदेरश्वर’, ‘फैबुलस लाइव्स बॉलीवुड वाइव्स 2’ जैसी वेब सीरीज की भी घोषणा की है। वहीं करण जौहर अपनी ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर अपनी कई फिल्में रिलीज कर चुके हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.