धनुष ने शेयर की ‘द ग्रे मैन’ के सेट से बीटीएस तस्वीर, फोटो देख चौंके फैंस

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता धनुष अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। इसी बीच मंगलवार को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नेटफ्लिक्स फिल्म द ग्रे मैन की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:05 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 04:05 PM (IST)
धनुष ने शेयर की ‘द ग्रे मैन’ के सेट से बीटीएस तस्वीर, फोटो देख चौंके फैंस
Dhanush shared a BTS picture from sets of 'The Gray Man', fans were shocked to see photo.

नई दिल्ली, जेएनएन। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता धनुष अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच मंगलवार को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नेटफ्लिक्स फिल्म द ग्रे मैन की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है।

फिर शुरु हुई द ग्रे मैन की शूटिंग

फिल्म द ग्रे मैन की शूटिंग शुरू करने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस फोटो में अभिनेता धनुष इलेक्टॉनिक उपकरणों से घिरे हुए बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने रूसो ब्रदर्स को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, थोड़ा और ग्रे मैन। धनुष की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

आपको बात दें कि एक्शन थ्रिलर फिल्म द ग्रे मैन का निर्देशन एंथोनी और जो रुसो मिलकर कर रहे हैं। फिल्म में धनुष के अलावा हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, वैगनर मौरा और जूलिया बटर्स मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने फिल्मों में अपने सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। धनुष को ये पुरस्कार अपनी फिल्म असुरन के लिए मिला था।

वहीं बात अगर धनुष के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी