Kartik Aaryan ने अपनी फ़िल्मों में महिला किरदारों को लेकर दी सफ़ाई, कहा- कहानी के हिसाब से काम करता हूं

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

Kartik Aaryan को अपनी बहन के साथ वह वीडियो भी डिलीट करना पड़ गया था जिसमें रोटियां खराब बनने पर मस्ती में वह बहन की चोटी पकड़कर उन्हें घर में घुमाते हैं और अंत में नजर आता है कि उन्होंने अपनी बहन को बालकनी से फेंक दिया।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 07:20 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में कर चुके कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। उनकी फिल्मों को लेकर कहा जाता है कि उनमें अभिनेत्रियों को अच्छा नहीं दर्शाया जाता है। इसके चलते कार्तिक को अपनी बहन के साथ वह वीडियो भी डिलीट करना पड़ गया था, जिसमें रोटियां खराब बनने पर मस्ती में वह बहन की चोटी पकड़कर उन्हें घर में घुमाते हैं और अंत में नजर आता है कि उन्होंने अपनी बहन को बालकनी से फेंक दिया।

कार्तिक ने इस बारे में बात करते हुए एक लाइव चैट के दौरान बताया कि मैं लोगों की किसी बात को नजरअंदाज नहीं करता हूं। फिर चाहे वह सराहना हो या आलोचना। जब मैं प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 कर रहा था, तो उसे एक फिल्म की तरह सेलिब्रेट किया जा रहा था। मेरी दूसरी फिल्म आकाश वाणी थी, जो मैरिटल दुष्कर्म  जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी थी। यह सोचकर फिल्में नहीं करता हूं कि मेरा किरदार फिल्म में कैसे बात करेगा। मैं कहानी और फिल्म की सिचुवेशन के मुताबिक काम करता हूं। निर्देशक और लेखक पर विश्वास करता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं कातिल का किरदार निभा रहा हूं, तो लोग भी वही करने लग जाएंगे। लोग उस दिशा में नहीं जाते हैं।

कार्तिक ने हाल ही में राम माधवानी की फ़िल्म धमाका का एलान किया है, जिसमें वो एक जर्नलिस्ट के रोल में दिखेंगे। इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक कार्तिक के बर्थडे पर जारी किया गया था। फ़िलहाल अनीस बज़्मी की भूल-भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। इसके अलावा दोस्ताना 2 भी अंडर प्रोडक्शन है। 2020 में कार्तिक की एक ही फ़िल्म लव आजकल रिलीज़ हुई, जिसमें सारा अली ख़ान फीमेल लीड रोल में थीं। हालांकि, इम्तियाज़ अली निर्देशित फ़िल्म कमर्शियली ज़्यादा सफल नहीं रही। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.