Kangana Ranaut की 'धाकड़' में होश उड़ाने वाला है दिव्या दत्ता का किरदार, जारी हुआ फ़र्स्ट लुक

धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है जिसमें कंगना स्पाई एजेंट अग्नि के किरदार में हैं। इस फ़िल्म में कंगना ज़बरदस्त एक्शन करते हुए दिखायी देंगी और वो धाकड़ को हिंदी सिनेमा की पहली नायिका-प्रधान एक्शन फ़िल्म के तौर पर प्रचारित भी कर रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 08:07 PM (IST)
Kangana Ranaut की 'धाकड़' में होश उड़ाने वाला है दिव्या दत्ता का किरदार, जारी हुआ फ़र्स्ट लुक
Divya Dutta looks menacing in Dhaakad look. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश में चल रही है। इधर, सोशल मीडिया में फ़िल्म के मुख्य किरदारों को इंट्रोड्यूस करवाने का क्रम जारी है। अब फ़िल्म से दिव्या दत्ता के किरदार रोहिणी की पहली झलक साझा की गयी है। पोस्टर पर दिव्या का अंदाज़ देखकर उनके किरदार के बारे में अदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं। 

पोस्टर पर दिव्या भाव-शून्य चेहरा लिये बैठी हैं। एक पैर में घुटनों तक चढ़ी साड़ी और अंगुलियों के बीच सुलगी सिगरेट उनके किरदार की बेपरवाही और निडरता को दर्शा रहा है। इस पोस्टर के साथ दिव्या ने लिखा- वो डरावनी दिखती है, लेकिन इससे तो यह भी पता नहीं चलता कि वो कितनी बुरी हो सकती है। रोहिणी के किरदार में मेरी झलक पेश है। धाकड़ 1 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। 

She looks menacing, but that doesn't even describe how evil she can be! presenting my look as Rohini for #Dhaakad, arriving in cinemas on 1st October 2021. @KanganaTeam @DeepakMukut @RazyGhai #sohelmaklai @AsylumFilms @rampalarjun @DhaakadTheMovie @CastingChhabra @writish pic.twitter.com/chfbTuAJNt

— Divya Dutta (@divyadutta25) January 20, 2021

दिव्या दत्ता के इस लुक को काफ़ी पसंद किया जा रहा है और उन्हें इसके लिए ज़बरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इससे पहले मंगलवार को अर्जुन रामपाल के किरदार रूद्रवीर का पोस्टर शियर किया गया था। अर्जुन धाकड़ में विलेन के रोल में हैं। उनका किरदार मर्सिनरी जैसा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)

धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है, जिसमें कंगना स्पाई एजेंट अग्नि के किरदार में हैं। कंगना ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए जमकर मेहनत की है। उन्होंने सोशल मीडिया में वीडियोज़ शेयर किये थे, जिनमें कंगना बॉक्सिंग, किक बॉक्सिंग करती दिख रही हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस फ़िल्म में कंगना ज़बरदस्त एक्शन करते हुए दिखायी देंगी और वो धाकड़ को हिंदी सिनेमा की पहली नायिका-प्रधान एक्शन फ़िल्म के तौर पर प्रचारित भी कर रही हैं। धाकड़ का निर्देशन रज़नीश राज़ी घई कर रहे हैं, जो उनका निर्देशकीय डेब्यू है। वैसे धाकड़ से पहले कंगना 2014 की फ़िल्म रिवॉल्वर रानी में एक्शन करते हुए नज़र आयी थीं। इस फ़िल्म में उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी की दबंग नेता का किरदार निभाया था।

chat bot
आपका साथी