Chhapaak Actress Deepika Padukone दिल्ली में फैन्स से घिर गई थीं, इस लुक में तो पहचानना भी मुश्किल

Chhapaak Actress Deepika Padukone इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है l फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 08:36 AM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 03:20 PM (IST)
Chhapaak Actress Deepika Padukone दिल्ली में फैन्स से घिर गई थीं, इस लुक में तो पहचानना भी मुश्किल
Chhapaak Actress Deepika Padukone दिल्ली में फैन्स से घिर गई थीं, इस लुक में तो पहचानना भी मुश्किल

मुंबई। दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब चर्चा में हैं। एक तरफ जहां कुछ महीनों से वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही वही अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी वे खबरों में बनी रही हैं। फिल्म का नाम है छपाक जिसमें दीपिका का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ चुका है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है और वहां जब अपने इस लुक के साथ दीपिका दिखीं तो फैन्स ने उन्हें घेर लिया l वो एक झलक देखना चाहते थे l 

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म छपाक में नज़र आएंगी। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। इस फिल्म से दीपिका का लुक सामने आ गया है। 

 इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मालती नामक महिला की भूमिका निभाने वाली हैं, जिसके जीवन में अनगिनत संघर्षों के बाद भी वह उनसे लड़ना जारी रखती है। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण के बैनर के ए एंटरटेनमेंट की भी शुरुआत हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के ए एंटरटेनमेंट और मृग फिल्म मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

बता दें कि, इस फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल से जुड़ी ऑनलाइन उपलब्ध सभी दस्तावेजों की और मीडिया की खबरों की विस्तार से पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल से व्यक्तिगत तौर पर बातें की हैं। जिसके चलते उन्हें उनसे जुड़ी कई महत्वपूर्ण चीजें पढ़ने और देखने को मिली है। ऐसी चीजें भी उनके सामने लक्ष्मी अग्रवाल में रखी हैं, जो अभी तक मीडिया या सार्वजनिक जीवन में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार ने उन्हें 8 से 10 डी वी डी और पेन ड्राइव दिए हैं। जिनमें 10 एसिड सर्वाइवर के इंटरव्यूज़ हैं। उन्होंने उनकी वेदना को विस्तार से बताया है।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण जल्द मेघना गुलजार द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही फिल्म छपाक में अभिनय करती नजर आएंगी। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी