Deepika Padukone School Photo: दीपिका पादुकोण की स्कूली दिनों की फोटो हुई वायरल, पहचानना है मुश्किल

Deepika Padukone School Photo स्कूली छात्रों के समूह के बीच तस्वीर में दीपिका पादुकोण को पहचानना काफी मुश्किल है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 08:28 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 08:29 PM (IST)
Deepika Padukone School Photo: दीपिका पादुकोण की स्कूली दिनों की फोटो हुई वायरल, पहचानना है मुश्किल
Deepika Padukone School Photo: दीपिका पादुकोण की स्कूली दिनों की फोटो हुई वायरल, पहचानना है मुश्किल

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही हैl इसमें वह अपने स्कूल के साथी छात्रों और टीचर्स के साथ नजर आ रही हैंl इसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका ने अपनी शानदार अभिनय कौशल और भूमिकाओं की पसंद के साथ कई बार साबित किया है। सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के बाद हर बार अपनी बहुमुखी प्रतिभा के साथ नए बेंचमार्क सेट करते हुए उन्हें ऑनस्क्रीन देखना हमेशा खुशी देता है।

दिलचस्प बात यह है कि दीपिका सोशल मीडिया पर भी फेमस हैं और दुनिया भर में उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। हाल ही में दीपिका की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर दीपिका के स्कूल के दिनों की है, इसमें वह अपनी पूरी कक्षा और अपने टीचर्स के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है। स्कूली छात्रों के समूह के बीच तस्वीर में दीपिका को पहचानना काफी मुश्किल है।

अगर आपको पिक्चर में दीपिका को ढूंढना मुश्किल है, तो हम आपकी मदद करेंगे। दीपिका नीचे बाईं ओर से तीसरी पंक्ति में खड़ी है। इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म छपाक में देखा गया थाl वह जल्द हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के बॉलीवुड रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि वह इसे सह-निर्मित भी करेंगी। इसके अलावा वह शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ भी काम करेंगी। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ एक बिना टाइटल वाली प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगी।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली हैंl दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आते हैंl हाल ही में दीपिका को JNU विजिट के लिए जमकर ट्रोल भी किया गया थाl 

chat bot
आपका साथी