एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण ब्लू ड्रेस में आईं नजर, इसमें एक खास बात है

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण बेहद स्टाइलिश ब्लू ट्रैक सूट में नजर आईं। वह एक इवेंट में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली से वापस आ रही थीं।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 01:36 PM (IST)
एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण ब्लू ड्रेस में आईं नजर, इसमें एक खास बात है
एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण ब्लू ड्रेस में आईं नजर, इसमें एक खास बात है

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण बेहद स्टाइलिश ब्लू ट्रैक सूट में नजर आईं। वह एक इवेंट में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली से वापस आ रही थीं। वह लिव, लव, लॉफ पर लेक्चर देने गई थीं। यह एक मेंटल हेल्थ सीरीज है।

अब बात दीपिका की ड्रेस की। खास बात यह है कि दीपिका ज्यादातर जर्नी के वक्त एयरपोर्ट पर ब्लैक ड्रेस ही पहनती हैं। पर अबकी बार वह ब्लू में नजर आईं। शायद इसलिए क्योंकि इन दिनों दीपिका का यह फेवरेट कलर है। ट्रेंडी स्निकर्स के साथ दीपिका का यह लुक काफी अच्छा लग रहा था।

दीपिका की नई पसंद मोनोक्रोम ड्रेस
अगर आपने ध्यान दिया हो कि दीपिका इन दिनों ज्यादातर मोनोक्रोम में नजर आ रही हैं। कल भी इवेंट के दौरान उन्होंने ऑल व्हाइट क्लासी पैंट सूट पहना था। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी पिछली फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्मावत से सबका दिल जीत लिया था। जल्द ही वह मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह अपने पति रणबीर के साथ एक फिल्म 83 कर रही हैं। यह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के जीवन पर आधारित है।

 

View this post on Instagram

#deepikapadukone ❤ #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 16, 2019 at 11:47am PDT

द लिव लव लाफ फाउंडेशन

2015 में दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की स्थापना की थी। ये फाउंडेशन तनाव, चिंता और डिप्रेशन के बारे में लोगों को जागरूक करता है। रविवार को इसका पहला वर्कशॉप इवेंट रखा गया था। इसमें शामिल होने खुद दीपिका अपने परिवार के साथ दिल्ली आईं। इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Sep 15, 2019 at 1:47pm PDT

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Aug 16, 2019 at 9:56am PDT

chat bot
आपका साथी