NCB को नहीं मिला दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर का ड्रग पेडलर से कोई कनेक्शन

बॉलीवुड की चार अभिनेत्रियां सारा अली ख़ान दीपिका पादुकोण रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर हैं।पिछले हफ्ते एनसीबी ने इन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया। फिलहाल इन का ड्रग पेडलर से कोई कनेक्शन नहीं मिला है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 12:12 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:18 PM (IST)
NCB को नहीं मिला दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर का ड्रग पेडलर से कोई कनेक्शन
Bollywood Actress Sharddha kapoor, Deepika Padukone, Sara Aii Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की चार अभिनेत्रियां सारा अली ख़ान, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद जांच के दौरान इन चार अभिनेत्रियों का भी नाम सामने आया जिन पर ड्रग पेडलर से संबंध होने या ड्रग्स लेने का आरोप लगाया जा रहा है। पिछले हफ्ते एनसीबी ने इन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया। हालांकि कुछ घंटे की पूछताछ के बाद के सभी अभिनेत्रियां घर वापस चली गईं। लेकिन एनसीबी ने चारों अभिनेत्रियों के फोन जब्त कर लिए हैं और आगे की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट खबर के मुताबिक एनसीबी को अभी तक की जांच में दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर का ड्रग पेडलर से कोई कनेक्शन नहीं मिला है। एनसीबी के एक अधिकारी ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया, ‘जब हमने दीपिका से उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने ड्रग लेने की बात से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि हैश, वीड, माल ये सब सिगरेट के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कोड वर्ड हैं। वो ड्रग्स ने नहीं लेती हैं’।

सारा, श्रद्धा ने भी किया इनकार

अधिकारी ने बताया कि जब सारा अली ख़ान से भी ड्रग के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने भी ड्रग लेने से साफ इनकार कर दिया। वहीं श्रद्धा कपूर से सीबीडी ऑइल के बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा, ‘उन्होंने सीबीडी ऑइल का इस्तेमाल एक्सटर्नल यूज़ यानी किसी बाहरी काम के लिए किया था। अधिकारी ने बताया, फिलहाल के लिए हमने अभिनत्रियों के फोन जब्त कर लिए हैं। अभी तक किसी का भी ड्रग पेडलर से कोई संबंध नहीं मिला है। फिलहाल जितने तकनीकी सबूत हमारे पास हैं हम उन्हीं पर भरोसा कर रहे हैं। कोर्ट में इनके बयान बाद में दर्ज किए जाएंगे’।

chat bot
आपका साथी