Deepika Padukone ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, इस वजह से एक्ट्रेस को लेना पड़ा फैसला

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मुंबई अकादमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। दीपिका पादुकोण एमएएमआई की काफी समय से चेयरपर्सन थीं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 12:21 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:28 PM (IST)
Deepika Padukone ने MAMI के चेयरपर्सन पद से दिया इस्तीफा, इस वजह से एक्ट्रेस को लेना पड़ा फैसला
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, Instagram : deepikapadukon

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मुंबई अकादमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। दीपिका पादुकोण एमएएमआई की काफी समय से चेयरपर्सन थीं, उनसे पहले बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार और निर्माता-निर्देशक इस पद को संभाल चुके हैं।

एमएएमआई एक सार्वजनिक ट्रस्ट है जो मुंबई में हर साल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह का आयोजन करता है। इस ट्रस्ट से इस्तीफा देने की जानकारी खुद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट साझा किया है।

इस नोट के जरिए दीपिका पादुकोण ने बताया है कि अपने करियर में आने वाले काम के चलते वह एमएएमआई के चेयरपर्सन से इस्तीफा दे रही हैं। साथ ही उम्मीद की है कि इस ट्रेस्ट को उनसे बेहतर कोई और संभाल सकता है। दीपिका पादुकोण ने अपने नोट में लिखा, 'एमएएमआई के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक बड़ा समृद्ध अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में यह दुनियाभर से सिनेमा और प्रतिभा को एक साथ मुंबई में लाने के लिए है। यह मेरा दूसरा घर था।'

दीपिका पोदुकोण ने नोट में आगे लिखा, 'हालांकि, मुझे एहसास हुआ है कि इन दिनों अपने काम को देखते हुए, मैं एमएएमआई को अविभाजित और आवश्यक ध्यान देने में असमर्थ हूं। मैं यह जानते हुए विदा हो रही हूं कि एमएएमआई सबसे अच्छे हाथों में है और मेरा एकेडमी के साथ बंधन और संबंध ऐसा है जो जीवन भर रहेगा।' सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि एमएएमआई के चेयरपर्सन के तौर पर दीपिका पादुकोण ने निर्माता-निर्देशक किरण राव की जगह ली थी। वह साल 2019 में चेयरपर्सन बनी थीं। वहीं बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के फिल्म 'सर्कस' में पति रणवीर सिंह के साथ एक स्पेशल नंबर करती नजर आएंगी। फिल्म फेयर के अनुसार दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के गाने की शूटिंग कर ली है, जिसे भव्य अंदाज में फिल्माया गया है। दीपिका पादुकोण इसके अलावा कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है।

दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की अहम भूमिका है। वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वह शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका में है।

chat bot
आपका साथी