Deepika Padukone को 8 साल बाद भी पूरी तरह नहीं जानते रणवीर सिंह, एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन को लेकर कही ये बात

Photo Credit - Ranveer Singh Instagram Account Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। दोनों एक दूसरे के लिए कितने केयरिंग हैं ये कई मौकों पर नज़र आ चुका है। दीपिका-रणवीर की शादी को 3 साल हो चुके हैं।

Publish Date:Wed, 20 Jan 2021 11:41 AM (IST) Author: Nazneen Ahmed

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। दोनों एक दूसरे के लिए कितने केयरिंग हैं ये कई मौकों पर नज़र आ चुका है। दीपिका-रणवीर की शादी को 3 साल हो चुके हैं, लेकिन अब भी दोनों के बीच वही प्यार और एक दूसरे के लिए पागलपन नज़र आता है। लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि कई सालों की डेटिंग और 3 साल शादी होने को जाने के बाद भी न वो रणवीर सिंह को पूरी तरह जानती हैं और न ही रणवीर सिंह उनके बारे में पूरी तरह जानते हैं। हालांकि यही वजह है कि दोनों एक दूसरे से अब भी आकर्षित होते हैं।

Femina India magazine को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, ‘हम दोनों पिछले 8 साल से एक दूसरे के साथ हैं, लेकिन फिर भी अभी तक हम एक दूसरे के बारे में बातें जान ही रहे हैं, और यही बात मुझे इस रिश्ते में सबसे ज्यादा आकर्षित करती है। मुझे लगता है यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है’। एक्ट्रेस ने बताया, 'रिलेशनशिप में आने से पहले हम दोस्त थे। हमने अपना रिश्ता लवर की तरह शुरू नहीं किया बल्कि शुरुआत दोस्ती से हुई। हम दोस्त की तरह एक दूसरे के करीब आए। उसके बाद दोनों के बीच एक अच्छा कनेक्शन बना। हालांकि हम दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। मुझे लगता है आज भी रणवीर मेरे बारे में सबकुछ नहीं जानते हैं और न ही मैं ये कह सकती कि मैं उनके बारे में सबकुछ जानती हूं’।

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी साल 2013 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला गोलियों की रासलीला' से शुरु हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की दोनों एक दूसरे के करीब आए और फिर 2018 में दोनों ने शादी कर ली। 

वर्क फ्रंट की बात करें रणवीर और दीपिका शादी के बाद पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों कबीर ख़ान की फिल्म '83' में नज़ आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे जब्कि दीपिका उनकी पत्नी की। फिल्म को 2020 में ही रिलीज़ किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के चलते ये पोस्पॉन्ड हो गई। अब उम्मीद की जा रही है कि '83' को इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.