Deepika Padukone Drugs Probe: दीपिका पादुकोण ने करिश्मा प्रकाश के साथ हुई 'ड्रग चैट' को लेकर कही ये बात

Deepika Padukone Drugs Probe यह भी कहा जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारी दीपिका पादुकोण के उत्तरों से संतुष्ट नहीं हैं। दीपिका और करिश्मा को एनसीबी अधिकारी केपीएस मल्होत्रा और उनकी टीम द्वारा ग्रिल किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 04:25 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 07:29 PM (IST)
Deepika Padukone Drugs Probe: दीपिका पादुकोण ने करिश्मा प्रकाश के साथ हुई 'ड्रग चैट' को लेकर कही ये बात
दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश से एक साथ पूछताछ की जा रही हैl

नई दिल्ली, जेएनएनl नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय पहुंचने के बाद अधिकारियों द्वारा दीपिका पादुकोण को ग्रिल किया जा रहा है। हालिया रिपोर्टों के अनुसार दीपिका ने अपनी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स चैट करने की बात मानी है। खबरों के अनुसार दीपिका और करिश्मा से एक साथ पूछताछ की जा रही है और दोनों ने अपने 2017 के वाट्सऐप चैट की बात मानी हैं।

यह भी कहा जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारी दीपिका के उत्तरों से संतुष्ट नहीं हैं। दीपिका और करिश्मा को एनसीबी अधिकारी केपीएस मल्होत्रा और उनकी टीम द्वारा ग्रिल किया जा रहा है। एनसीबी की टीम अब ड्रग्स की खरीद, खपत, परिवहन और पेडलिंग पर ध्यान दे रही है। अधिकारियों द्वारा दूसरे दौर की पूछताछ भी शुरू कर दी गई है।

 

View this post on Instagram

Checking myself out after eating birthday cake all week!🤪🥳🤤 🎂🍰🧁🍪🍨🍦🥧 #birthday #celebration

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jul 11, 2020 at 2:09am PDT

दीपिका को एनसीबी कार्यालय में 5 सदस्यीय टीम द्वारा क्विज़ किया जा रहा है। उससे पूछताछ शुरू होने से पहले उन्हें अपना फोन बाहर रखने के लिए कहा था। अभिनेत्री को 2017 में कोको क्लब में आयोजित होने वाली पार्टी के बारे में भी पूछा गया है। इससे पहले बताया गया था कि जया साहा 'ग्रुप' की मालिक थीं और साथ ही करिश्मा 'एडमिन' भी थी। इस बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शुक्रवार रात मुंबई के वकीलों से पांच सितारा होटल में मुलाकात की। रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने कानूनी रणनीति पर चर्चा करने के लिए देर रात 12 वकीलों की एक टीम से मुलाकात की है।

 दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैंl दीपिका पादुकोण गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही थींl इसी बीच उन्हें NCB ने समन किया हैंl उनपर ड्रग्स मामले में संलिप्तता का संदेह हैंl समन मिलने के बाद दीपिका चार्टर्ड प्लेन से मुंबई आई हैl उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह भी थेl पिछले कुछ दिनों से दीपिका तनावग्रस्त नजर आ रही हैंl अभी भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैंl 

chat bot
आपका साथी