दीपिका पादुकोण के सामने जवाब दे गयी कार्तिक आर्यन की अंग्रेज़ी, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे ली 'क्लास'

Deepika helps Karik Aaryan कार्तिक ने अपनी उत्सुकता को दबाकर नहीं रखा और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर ही इसका मतबल पूछ लिया। तब दीपिका ने कार्तिक को समझाते हुए लिखा...

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 11:20 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 04:58 PM (IST)
दीपिका पादुकोण के सामने जवाब दे गयी कार्तिक आर्यन की अंग्रेज़ी, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे ली 'क्लास'
दीपिका पादुकोण के सामने जवाब दे गयी कार्तिक आर्यन की अंग्रेज़ी, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे ली 'क्लास'

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन के बीच अच्छी रिलेशनशिप है। दोनों को एक-दो बार एक-दूसरे के साथ मस्ती-मज़ाक करते देखा गया है। अभी लॉकडाउन की वजह से फ़िल्मों की शूटिंग बंद हैं। सेलेब्रिटीज़ अपने-अपने घरों में बंद हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए पुरानी यादों से फैंस को रू-ब-रू करवा रहे हैं। दीपिका ने कान फ़िल्म समारोह के दौरान ड्रेसिंग रूम का अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिस पर लिखा कैप्शन पढ़कर कार्तिक आर्यन की अंग्रेज़ी जवाब दे गयी। आख़िरी दीपिका को कार्तिक की मदद करनी पड़ी।

दीपिका इस वीडियो में संगीत पर मस्तीभरे अंदाज़ में थिरक रही हैं। वीडियो के साथ दीपिका ने लिखा- Green Room Shenanigans... यानि ग्रीन रूप की मस्तियां या शरारतें। इस वीडियो को क़रीब 40 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। मगर, कार्तिक का ध्यान अंग्रेज़ी के शिनानिगंज़ शब्द पर गया। उनकी समझ में नहीं आया, क्या लिखा है। 

 

View this post on Instagram

Green Room Shenanigans...🎧🎤 #cannes #throwbackthursday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jun 4, 2020 at 8:56am PDT

कार्तिक ने अपनी उत्सुकता को दबाकर नहीं रखा और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर ही इसका मतबल पूछ लिया। तब दीपिका ने कार्तिक को समझाते हुए लिखा- बेवकूफ़ाना या मस्ती भरा अंदाज़, शरारत (जैसे कि ज़्यादातर तुम होते हो)। दीपिका और कार्तिक के इस संवाद का फॉलोअर्स ने भी लुत्फ़ उठाया। 

यह पहली बार नहीं है, जब दीपिका और कार्तिक की मस्ती खुलेआम नज़र आयी है। अपनी फ़िल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने दीपिका से अपनी फ़िल्म धीमे धीमे गाने के स्टेप मुंबई एयरपोर्ट पर करवाये थे। यह तस्वीरें और वीडियो भी ख़ूब वायरल हुए थे।

 

View this post on Instagram

#DheemeDheemeChallenge has reached d next level 🔥 @deepikapadukone 💃🏻🕺🏻 Too much fun 🎶

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Nov 30, 2019 at 9:52pm PST

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया के सीक्वल में नज़र आएंगे। वहीं दीपिका की अगली फ़िल्म 83 है, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ हैं। दीपिका का इस फ़िल्म में कैमियो है। फ़िल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक में लॉकडाउन की चलते पोस्टपोन कर दी गयी है।

chat bot
आपका साथी