दीपिका पादुकोण भूलीं कि वे शादीशुदा हैं तो होस्‍ट ने इस तरह दिलाया याद, वीडियो देखें

दिल्‍ली, जेएनएन। Deepika Padukone Forgot She Is Wife Of Ranveer Singh: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अभी भी लगता है कि वह शादीशुदा नहीं हैं, शायद इसीलिए वह यह बात सार्वजनिक मंच पर भी याद नहीं रख पाती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में होस्‍ट को याद दिलाना पड़ा कि वह शादीशुदा हैं।

मशहूर फिल्‍म निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्‍म छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रहीं सुपरहिट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभी भी भूल जाती हैं कि वह शादीशुदा हैं। जबकि, उनकी शादी को करीब 10 माह हो चुके हैं। हाल ही में मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य जागरूकता के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम में लोगों को अपने बारे में बताते हुए भूल गईं कि वह एक पत्‍नी भी हैं।

स्‍वास्‍थ्‍य पर केंद्रित एक कार्यक्रम की वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में वह अपने जीवन के बारे में बात कर रही हैं। इस बीच दीपिका पादुकोण कहती दिख रही हैं कि वह एक बेटी, एक बहन और अभिनेत्री हैं। इसके बाद होस्‍ट ने याद दिलाया कि वह वाइफ भी हैं तो दीपिका ने हंसते हुए कहा कि वह भूल गईं। बाद में उन्‍होंने कहा कि वह एक पत्‍नी भी हैं।

Deepika : I am a daughter, I am a sister, I am an actor Host : a wife?? Deepika : ohh i forgot that 🤷🏻‍♂😂😂🤣. @ranveersingh you should must see this 😅😂😂😂 • • • @deepikapadukone #deepikapadukone #ranveersingh #lecture #livelovelaugh #gorgeous #flawlessbeauty #beyondbeauty #beautyqueen #queenofhearts #queenofbollywood #beautiful #bollywood #hollywood #actress #piku #bajiraomastani #mastani #bollywoodactress #hollywoodactress #bollywoodnews #gainlikes #gainfollowers

A post shared by DEEPIKA PADUKONE THE PRINCESS (@deepika.padukone.princess) on Sep 15, 2019 at 11:07am PDT

बता दें कि दीपिका पादुकोण कबीर खान निर्देशित फिल्‍म कबीर खान में रणवीर सिंह के किरदार की पत्‍नी का रोल निभा रही हैं। यह फिल्‍म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार विश्‍वकप जीतने के घटनाक्रम पर केंद्रित है। फिल्‍म को अगले साल 10 अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा वह मेघना गुलजार की फिल्‍म छपाक में भी दिखाई देंगी। इसमें वह तेजाब हमले से बुरी तरह झुलसी युवती के साहस और संघर्ष की कहानी को पर्दे पर निभाती नजर आएंगी। यह फिल्‍म 10 जनवरी 2020 को पर्दे पर दिखाई देगी।

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Sep 15, 2019 at 1:47pm PDT

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.