ससुर जी ने बाजीराव अंदाज में किया है बहू दीपिका का स्वागत, मस्तानी को भवनानी बनाकर

दीपिका और रणवीर अब शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। इटली में दोनों की शादी हुई।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 02:23 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 11:50 PM (IST)
ससुर जी ने बाजीराव अंदाज में किया है बहू दीपिका का स्वागत, मस्तानी को भवनानी बनाकर
ससुर जी ने बाजीराव अंदाज में किया है बहू दीपिका का स्वागत, मस्तानी को भवनानी बनाकर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब एक हो चुके हैं. दोनों की इटली में दो दिवसीय शादी संपन्न हो चुकी है. लंबे इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आयीं, एक घंटे में ही लगभग 26 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे देखा.

खास बात यह है कि दीपिका और रणवीर ने कोंकणी और सिंधि दोनों ही रीति रिवाज से शादी की और धूमधाम से शादी की. जहां रणवीर की मस्ती गोविंदा और अनिल के गानों पर हुईं, वहीं दोनों ही शादी की पारंपरिक रीति रिवाजों को पूरा करने से भी वह पीछे नहीं रहे. ऐसे में खबर है कि इटली के लेक कोमो के रिसोर्ट में आनंद कराज के लिए पूरी तरह से गुरुद्वारा में तब्दील किया गया था, जहां दोनों ने फेरे लिये और फिर शादी संपन्न हुई. 

दीपिका और रणवीर ने शादी की तैयारियों के वक्त से लेकर शादी के मौके तक अपने परिधानों में कलर कॉर्डिनेशन रखा. अब जबकि दोनों की शादी संपन्न हो चुकी है. दोनों के ही परिवार वाले वर और वधू का स्वागत अपने अपने परिवार में कर रहे हैं. लेकिन इन सबमें रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में वधू दीपिका का स्वागत अपने घर में किया है.

रणवीर की स्टाइलिस्ट नितिशा गौरव ने खुद यह बात सोशल मीडिया पर शेयर की है कि, दोनों की शादी होने के बाद रणवीर सिंह के पिता ने बाजीराव मस्तानी में दीपिका पर फिल्माया गाना दीवानी मस्तानी हो गयी के तर्ज पर दीपिका से कहा कि आज से ये दीवानी तो भवनानी हो गयी.

हालांकि अब तक दीपिका ने यह खुलासा नहीं किया है कि वह अपना सरनेम बदलने वाली हैं या नहीं. लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर भी सभी ने मिसेज सिंह कह कर पुकारना शुरू कर दिया है. वहीं दीपिका की बहन, कजिन बहन और भाई ने भी रणवीर सिंह का स्वागत अपने परिवार में खुशी-खुशी किया है. दीपिका और रणवीर से जुड़ी एक खबर और है कि दीपिका ने शादी में जो रिंग पहन रखी है, उसकी कीमत लगभग 2.6 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, यह रिंग रणवीर ने ही दीपिका को तोहफे के रूप में दिया है. 

यह भी पढ़ें: Box Office: सरकार ने रचा इतिहास, साल की दस सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर को मिल रही हैं बधाईयां, अनुष्का निकली सबसे आगे

chat bot
आपका साथी