Deepika padukone ने शुरू की शकुन बत्रा की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग, मुंबई स्थित सेट पर हुईं स्पॉट

बॉलीवुड की चहती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी जबरदस्त एक्टिंग फनी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। अब इंस्टाग्राम उनकी एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसके साथ दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी आगामी शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:00 PM (IST)
Deepika padukone ने शुरू की शकुन बत्रा की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग, मुंबई स्थित सेट पर हुईं स्पॉट
Deepika padukone begins shooting for Shakun Batra untitled film, spots on sets in Mumbai.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की चहती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी जबरदस्त एक्टिंग फनी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति रणवीर सिंह के साथ फनी फोटोज वीडियो शेयर करती हैं। अब इंस्टाग्राम उनकी एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसके साथ दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी आगामी शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

उनके इस फोटो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर शेयर किया है। फोटो में अभिनेत्री व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के ऊपर एक ओवर साइड श्रग पहने हुए दिख रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर पैपराज ने दावा किया है कि शुक्रवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म के मुंबई स्थित सेट पर शुटिंग शुरू कर दी है। दीपिका की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रह है और लोग उन्हें अपनी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस ने क्लब हाइस सेशन के दौरान अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी, जिसमें उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि, ‘ये साल 2014 के शुरूआती दिनों की बात है, मैं बुहत खालीपन और असाहय महसूस करती थी। मुझे लगता था कि मेरी जिंदगी के कोई मायने नहीं है और ना ही कोई मकसद है, मैं कुछ महसूस नहीं कर पा रही थी। मुझे सब कुछ शून्य जैसा लगता था। ये कई महीनों तक चला। एक बार मेरा परिवार मेरे घर आया हुआ था और वो लोग वापस जाने की तैयारियां कर रहे थे। उस दौरान मैं अपने रूम में थी और अचानक से रोने लगी।’

बात अगर अभिनेत्री दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म वर्ल्ड कप विजेता पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम की कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह मुख्य कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी रोमी देवी का रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी