Daughter's day: अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के लिए कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी और श्वेता बच्चन की तस्वीरों को साझा कर खास पोस्ट लिखा है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 01:51 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 01:51 PM (IST)
Daughter's day: अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के लिए कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन, तस्वीर, Instagram: amitabhbachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश में आज (26 सितंबर) डॉटर्स-डे यानी बेटी दिवस मनाया जा रहा है। इस दिन को आम से लेकर खास तक, हर कोई अपनी बेटी के साथ मना रहा है। साथ ही उन्हें खास तोहफे भी दे रहा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी डॉटर्स-डे के मौके पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन साहनी को याद किया है। साथ ही उनके लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी और श्वेता बच्चन की तस्वीरों को साझा कर खास पोस्ट लिखा है। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे भी करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और बेटी श्वेता बच्चन की तस्वीर साझा की है।

तस्वीर में अमिताभ बच्चन और श्वेता हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा, 'बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति सब के सब नदारद...'। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और श्वेता की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्चन अपनी निजी जिंदगी के बारे में खास खुलासा करने की वजह से चर्चा में थे। उन्होंने अपने क्विज शो केबीसी 13 में बच्चों को उनके बचपन में ठीक से समय न दे पाने में दुख जताया। उन्होंने कहा कि जब वह सुबह काम पर जा रहे होते थे तो बच्चे सो रहे होते थे और जब अमिताभ बच्चन वापस काम से घर आते थे तो तब भी अभिषेक और श्वेता सोते हुए मिलते थे। ऐसे में वह अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे।

अमिताभ बच्चन ने कहा, 'वह हमको हमेशा एक दुख रहा है कि सुबह जब जा रहे होते थे काम पर, तो वो सो रहे होते थे। वापस आते थे तो फिर सो रहे होते थे। क्योंकि देर रात वापस आते थे। तो वो थोड़ा सा कष्ट हुआ लेकिन अब सब जिम्मेदार हो गए हैं।' इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में और भी ढेर सारे खुलासे किए हैं।

chat bot
आपका साथी