Darshan Raval ने न्यू सॉन्ग ‘दुनिया छोड़ दूं’ की रिलीज डेट का किया खुलासा, जानें किस दिन आएगा सॉन्ग

सिंगर दर्शन रावल का सॉन्ग दुनिया छोड़ दूं रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनका ये सॉन्ग 18 अक्टूबर सोमवार को रिलीज होने वाला है। अपने इस न्यू सॉन्ग रिलीज की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का एक मोशन पोस्टर शेयर कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:12 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:12 AM (IST)
Darshan Raval ने न्यू सॉन्ग ‘दुनिया छोड़ दूं’  की रिलीज डेट का किया खुलासा, जानें किस दिन आएगा सॉन्ग
Darshan Rawal revealed release date of new song 'Duniya Chhod Doon'. photo source @darshanravaldz.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर दर्शन रावल का सॉन्ग 'दुनिया छोड़ दूं' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनका ये सॉन्ग 18 अक्टूबर सोमवार को रिलीज होने वाला है। अपने इस न्यू सॉन्ग रिलीज की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का एक मोशन पोस्टर शेयर कर दी है, जिसमें सॉन्ग की एक धुन के साथ सिंगर का फोटो नजर आ रहा है।

उनके ये सॉन्ग सोमवार दोपहर को इंडी म्यूजिक लेबल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि सॉन्ग की रिलीज डेट की घोषणा होने के बाद उनके फैंस गाने को लेकर बेहद उत्साहित दिखे हैं और गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार सिंगर दर्शन रावल कहा कि, ‘दुनिया छोड़ दूं' एक ऐसा सॉन्ग है। जो मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसकों को पसंद आएगा। उन्होंने मेरे हर ट्रैक को पसंद किया है और ये अटूट समर्थन है जो मुझे हर ट्रैक के साथ खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करता है। हमारी पूरी टीम ने इस नंबर को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को भी उतना ही पसंद आएगा, जितना उन्होंने मेरे पिछले गानों का आनंद लिया था।’

chat bot
आपका साथी