Dhruv Tahil की गिरफ्तारी पर अब दलीप ताहिल ने दी प्रतिक्रिया, एक्टर के बेटे पर लगे हैं ड्रग्स खरीदने के आरोप

नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को इन दिनों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ध्रुव ताहिल को बुधवार को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:05 AM (IST)
Dhruv Tahil की गिरफ्तारी पर अब दलीप ताहिल ने दी प्रतिक्रिया, एक्टर के बेटे पर लगे हैं ड्रग्स खरीदने के आरोप
अभिनेता दलिप ताहिल और उनके ध्रुव ताहिल, तस्वीर: इंस्टाग्राम- daliptahil/ट्विटर- @ANI

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को इन दिनों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ध्रुव ताहिल को बुधवार को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी की ड्रग्स के खिलाफ छापेमारी जारी है।

बेटे ध्रुव ताहिल की गिरफ्तारी के बाद अब दलीप ताहिल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दिग्गज अभिनेता ने बेटे की गिरफ्तारी के बाद कुछ भी कहने से मना कर दिया है। दलीप ताहिल ने कहा, 'मैं फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।' न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले की जांच कर रहा है।

Anti Narcotic Cell, Bandra Unit today arrested Dhurv Tahil, son of actor Dalip Tahil, in connection with a drug case. Further investigation is underway: Narcotic Control Bureau, Mumbai pic.twitter.com/u3LCHjTFX1

— ANI (@ANI) May 5, 2021

खबरों के अनुसार ध्रुव ताहिल पर आरोप लगा है कि वह लगातार एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रहे थे। एक ड्रग पेडलर के साथ व्हाट्सएप पर बातचीत लीक होने के बाद एनसीबी ने ध्रुव को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी अब तक कई फिल्मी हस्तियों को गिरफ्तार कर चुका है। साथ ही बहुत से सितारों को समन भेजकर पूछताछ कर चुकी है।

एनसीबी सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है। इतना ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को न सिर्फ गिरफ्तार किया था बल्कि दोनों महीने भर जेल में भी रहे थे। ध्रुव ताहिल फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाले स्टार किड्स में से हैं। वह आज तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वहीं दलीप ताहिल बॉलीवुड के चर्चित कलाकारों में से एक रहे हैं।

दलीप ताहिल ने अंकूर, गांधी, कयामत से कयामत तक, बाजीगर, कहो न प्यार है, रेस, भाग मिल्खा भाग, मिशन मंगल और गिल्टी सहित कई शानदार फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है। इसके अलावा वह फिल्मों में विलेन की भूमिकाएं भी निभा चुके हैं।  

chat bot
आपका साथी