Cyclone Tauktae को लेकर करीना कपूर ने फैंस से की सुरक्षित रहने की अपील, कहा- 'घर पे रहो'

चक्रवाती तूफान टाक्टे लगातार भीषण होता जा रहा है। अरब सागर से उठा यह तूफान केरल कर्नाटक और गोवा के तटीय इलाकों में काफी तबाही मचा चुका है। अब यह मुंबई और गुजरात के तटीय इलाके में टकराने वाला है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:44 PM (IST)
Cyclone Tauktae को लेकर करीना कपूर ने फैंस से की सुरक्षित रहने की अपील, कहा- 'घर पे रहो'
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, Instagram: kareenakapoorkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। चक्रवाती तूफान टाक्टे लगातार भीषण होता जा रहा है। अरब सागर से उठा यह तूफान केरल, कर्नाटक और गोवा के तटीय इलाकों में काफी तबाही मचा चुका है। अब यह मुंबई और गुजरात के तटीय इलाके में टकराने वाला है। इसके चलते राज्यों में प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने तूफान टाक्टे और कोरोना वैक्सीन को लेकर फैंस को खास जानकारी दी है।

करीना कपूर ने टाक्टे तूफान के खतरे को देखते हुए फैंस से घर में रहने की अपील की है। साथ ही यह भी बताया है कि इस खतरनाक तूफान के चलते सोमवार को कोरोना टीकाकारण को रोका गया है। करीना कपूर ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में बीएमसी के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। इस ट्वीट में बीएमसी ने टाक्टे तूफान से बचने और कोरोना वायरस का टीकाकरण न होने के बारे में बताया है। बीएमसी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आईएमडी की ओर से जारी उच्च तीव्रता वाले तूफान की चेतावनी के मद्देनजर, सोमवार (17 मई) को निर्धारित टीकाकरण कार्यक्रम सभी एमसीजीएम और सार्वजनिक टीकाकरण केंद्रों पर रद्द कर दिया गया है। हम मुंबई वालों से घर के अंदर रहने और सुरक्षित रहने का अनुरोध करते हैं #MyBMCVaccinationUpdate #CycloneTauktae'

इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए करीना कपूर ने फैंस के लिए लिखा, 'घर पे रहो।' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का पोस्ट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि मौसम विभाग ने कहा है कि अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान टाक्टे के चलते महाराष्ट्र के तटवर्ती इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना है।

हवाओं की रफ्तार 150 किमी प्रति घंटे से अधिक है इसलिए इसे अति गंभीर श्रेणी में रखा गया है। मौसम विभाग ने महाराष्ट्र के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई है। विभाग ने अगले तीन घंटों के दौरान रायगढ़, पालघर, मुंबई, ठाणे और रत्नागिरी जिलों के अलग-अलग इलाकों में 90-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं के साथ मध्यम से भारी बारिश होने की आशंका है। 

chat bot
आपका साथी