Criminal Justice के बाद 'फॉरेंसिक' के लिए साथ आये विक्रांत मैसी और निर्देशक विशाल फूरिया

विक्रांत इससे पहले ज़ी5 पर रिलीज़ हुई 14 फेरे और नेटफ्लिक्स पर आयी हसीन दिलरूबा में दिख चुके हैं। दोनों फ़िल्मों में विक्रांत बिल्कुल अलग तरह की भूमिकाओं में नज़र आए और उनके काम को दर्शकों ने सराहा भी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 04:08 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 04:08 PM (IST)
Criminal Justice के बाद 'फॉरेंसिक' के लिए साथ आये विक्रांत मैसी और निर्देशक विशाल फूरिया
Forensic poster staring Vikrant Massey. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस के निर्देशक विशाल फूरिया और लीड एक्टर विक्रांत मैसी अब एक थ्रिलर फ़िल्म फॉरेंसिक के लिए साथ आये हैं और इन दोनों को ज्वाइन किया है राधिका आप्टे ने। फॉरेंसिक इसी नाम से 2020 में आयी मलयालम फ़िल्म का रीमेक है। हिंदी में फ़िल्म का निर्माण सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और मिनी फिल्म्स कर रहे हैं। 

विक्रांत ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर किया है। फ़िल्म को लेकर विक्रांत ने कहा- “मैंने हमेशा कहानी में विश्वास किया है और जब निर्देशक विशाल फूरिया ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई तो मैं एक अभिनेता के रूप में और दर्शकों के रूप में उत्सुक था।" अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा, “थ्रिलर फिल्मों को नेविगेट करने का एक विशेष तरीका है और फॉरेंसिक एक परफेक्ट थ्रिलर फ़िल्म है। मैं इस प्रजेक्ट को शुरू करने और विक्रांत और हमारे निर्देशक विशाल जैसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। विशाल के पास इस फ़िल्म के लिए एक स्पष्ट और दिलचस्प दृष्टिकोण है।”

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

निर्देशक विशाल फूरिया कहते हैं, “कंटेंट की दुनिया में भारी बदलाव के साथ, मुझे लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों का मनोरंजन के साथ उन्हें उनकी सीट से बांधकर रखेगी। मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि विक्रांत और राधिका जैसे दो जानदार अभिनेता बोर्ड पर हैं। वे उस तरह के कलाकार हैं, जो उन्हें दी गई मैटेरियल को बेहतर बनाते हैं।” विशाल फूरिया निर्देशित फॉरेंसिक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए बनायी जा रही है।

विक्रांत इससे पहले ज़ी5 पर रिलीज़ हुई 14 फेरे और नेटफ्लिक्स पर आयी हसीन दिलरूबा में दिख चुके हैं। दोनों फ़िल्मों में विक्रांत बिल्कुल अलग तरह की भूमिकाओं में नज़र आए और उनके काम को दर्शकों ने सराहा भी। वहीं, राधिका आप्टे इसी साल रिलीज़ हुई डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ ओके कम्प्यूटर में दिखायी दी थीं, जबकि 2020 में रिलीज़ हुई फ़िल्म रात अकेली है में लीड रोल में थीं। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी।

chat bot
आपका साथी