Irfan Pathan Film Debut: क्रिकेटर इरफ़ान पठान चले हीरो बनने, एक्शन फ़िल्म से शुरू करेंगे फ़िल्मी पारी

Cricketer Irfan Pathan Turns Actor टीवी कमर्शियल्स में इरफ़ान कई बार एक्टिंग कर चुके हैं मगर बड़े पर्दे पर अभिनय करने का उनका यह पहला मौक़ा है। (Photo Insta/IrfanPathan)

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 07:13 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 11:41 AM (IST)
Irfan Pathan Film Debut: क्रिकेटर इरफ़ान पठान चले हीरो बनने, एक्शन फ़िल्म से शुरू करेंगे फ़िल्मी पारी
Irfan Pathan Film Debut: क्रिकेटर इरफ़ान पठान चले हीरो बनने, एक्शन फ़िल्म से शुरू करेंगे फ़िल्मी पारी

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफ़ान पठान अब एक नई पारी शुरू करने जा रहे हैं, मगर यह पारी क्रिकेट के मैदान में नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर होगी। इरफ़ान अभिनय की दुनिया में क़़दम रख रहे हैं। इरफ़ान की फ़िल्मी पारी तमिल फ़िल्म से शुरू होगी। हालांकि अभी फ़िल्म का कोई नाम नहीं रखा गया है। इस फ़िल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार विक्रम निभाएंगे। इरफ़ान फ़िल्म में एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे। उधर, टर्बनेटर हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं। 

इरफ़ान की फ़िल्म का निर्देशन अजय गणनमुथु कर रहे हैं, जिन्होंने इस ख़बर को ट्विटर पर शेयर किया है। ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इरफ़ान के क्रिकेट करियर पर भी रौशनी डाली गयी है। बैकग्राउंड में आईपीएल मैचों के दौरान बजने वाली धुन और कमेंट्री सुनाई देती है।

जानकारी के अनुसार, इरफ़ान ने अपने करियर में 173 मैच खेले हैं और 301 विकेट लिये हैं। उनका रनों का औसत 26.51 कहा है, जबकि बॉलिंग औसत 28.02 रहा है। जानकारी के अनुसार, इरफ़ान की डेब्यू फ़िल्म एक स्टाइलिश एक्शन फ़िल्म होगी। अजय ने लिखा है कि उन्हें इरफ़ान को नए अवतार में पेश करने का बेसब्री से इंतज़ार है। अब वक़्त है कुछ ज़बर्दस्त एक्शन का। 

Welcome on board @IrfanPathan

Can’t wait to unleash your new avatar to the audience!! Time for some solid action!! 💪🏻💪🏻👊🏻 #ChiyaanVikram58 @Lalit_SevenScr @arrahman @sooriaruna @iamarunviswa @proyuvraaj @LokeshJey https://t.co/6R7nMAhUwA" rel="nofollow pic.twitter.com/x528YI9x8H — Ajay Gnanamuthu (@AjayGnanamuthu) October 14, 2019

टीवी कमर्शियल्स में इरफ़ान कई बार एक्टिंग कर चुके हैं, मगर बड़े पर्दे पर अभिनय करने का उनका यह पहला मौक़ा है। क्रिकेट संन्यास लेने के बाद इरफ़ान मैचों के दौरान अक्सर कमेंट्री करते हुए नज़र आते हैं। इसके अलावा वो जम्मू व कश्मीर क्रिकेट बोर्ड से बतौर कोच एंड मेंटॉर जुड़े हुए हैं।

मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ाव की बात करें तो इरफ़ान 2015 में डांस रिएलिटी शो झलक दिखलाजा में भी भाग ले चुके हैं। 34 वर्षीय इरफ़ान ने 2016 में हैदराबाद की मॉडल सफ़ा बेग से शादी की थी। दोनों के एक बेटा भी है। उधर, क्रिकेटर हरभजन सिंह तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। हरभजन ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस बारे में जानकारी साझा की है। फ़िल्म का नाम Dikkiloona है। वैसे हरभजन पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं।

என்னை தமிழ் சினிமாவில் அறிமுகம் செய்யும் @kjr_studios,#dikkiloona @SoldiersFactory,@iamsanthanam குழுவுக்கு நன்றி.#தலைவர் #தல #தளபதி உருவாகிய பூமி.#தமிழ் வார்த்தைகளால் வார்த்திட்ட என்னை தூக்கி நிறுத்திய உறவுகளே.உங்களால் வெள்ளித்திரையில்.இந்த வளர்ச்சிக்கு காரணம் சரவணன் பாண்டியன் pic.twitter.com/W3uIkFgcg5 — Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) October 14, 2019

वैसे क्रिकेट और सिनेमा का रिश्ता काफ़ी पुराना रहा है और पहले भी कई क्रिकेटर्स एक्टिंग में किस्मत आज़माते रहे हैं। हालांकि उनकी सफलता का रेशो बहुत कम रहा है। बिग बॉस में भाग लेने के बाद क्रिकेटर श्रीसंत भी ग्लैमर की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। कई साल पहले क्रिकेटर अजय जड़ेजा ने फ़िल्मों में करियर बनाने की कोशिश की थी। क्रिकेटर सलिल अंकोला ने छोटे पर्दे पर एक्टिंग की पारी खेली।

chat bot
आपका साथी