Natasa Stankovic Birthday: पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बर्थडे पर रोमांटिक हुए हार्दिक पांड्या, शेयर की खास पलों की तस्वीरें

नताशा की बात करें तो वह एक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं। उन्होंने फ़िल्म सत्याग्रह के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि उन्हें पहचान टीवी रियलटी शो नच बलिये और बिग बॉस के जरिए मिली है। नताशा सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस सीज़न 8 का हिस्सा रहीं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:43 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 12:06 PM (IST)
Natasa Stankovic Birthday: पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बर्थडे पर रोमांटिक हुए हार्दिक पांड्या, शेयर की खास पलों की तस्वीरें
Photo Credit - Hardik Pandya Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे पर अपना प्यार लुटाने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते। ऐसे में हार्दिक अपनी पत्नी के जन्मदिन पर पीछे कैसे रहते। आज यानी 4 मार्च को नताशा स्टेनकोविक का बर्थडे है। नताशा आज अपना 29वें जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर हार्दिक ने अपनी खूबसूरत पत्नी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

हार्दिक पांड्या अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी नताशा स्टेनकोविक संग अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसन तस्वीरों में दोनों के बीच रोमांस को साफ देखा जा सकता है। हार्दिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय बेबी। यह तुम्हारा जन्मदिन है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि तुमने अगस्त्या के रूप में मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है। मैं खुशनसीब हूं।' हार्दिक की ओर से शेयर की गई इन फोटोज को काफी पसंद किया जा रह है। इस पर न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर नताशा को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या जहां भारतीय किक्रेट टीम का हिस्सा है। साथ ही वह आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। वहीं, नताशा की बात करें, तो वह एक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं। उन्होंने फ़िल्म 'सत्याग्रह' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें पहचान टीवी रियलटी शो 'नच बलिये' और 'बिग बॉस' के जरिए मिली है। नताशा सलमान ख़ान होस्टेड शो बिग बॉस सीज़न 8 का हिस्सा रहीं। इसके अलावा वह बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू' में भी नज़र आ चुकी हैं। नताशा और हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की घोषणा की थी। पिछले साल कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों ने शादी की थी। जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था।

chat bot
आपका साथी