फिल्म सेट पर क्रिकेट खेलते इन एक्टर्स को पहचान पाए क्या आप? एक 'खिलाड़ी' तो दूसरे बने 'बादशाह'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि फोटो साल 1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है के सेट का है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:11 PM (IST)
फिल्म सेट पर क्रिकेट खेलते इन एक्टर्स को पहचान पाए क्या आप? एक 'खिलाड़ी' तो दूसरे बने 'बादशाह'
Akshay Kumar and Shahrukh Khan played cricket together see viral picture. photo soruce @SRKCHENNAIFC twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडिया में क्रिकेट का हर कोई दीवाना फिर चाहे वो सेलिब्रिटी हो या आम लोगों क्रिकेट की खुमारी लोगों के सिर पर चढ़कर बोलती है। अब सोशल मीडिया पर अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दोनों क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

इस अनमोल फोटो में अक्षय कुमार बैटिंग कर दिख रहे हैं। तो वहीं शाहरुख खान विकट के पीछे खड़े होकर फिल्डिंग करते दिख रहे हैं। फोटो में दोनों अभिनेता कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर अभिनेताओं के फैंस क्लब अकाउंट से शेयर किया जा रहा है। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर साल 1997 में आई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ की शूटिंग के दौरान की है।

Rare pic of @iamsrk & @akshaykumar playing cricket on the sets of #DTPH.

😍♥️ pic.twitter.com/HsrJ4C9EAW

— ♡♔SRKCFC♔♡™(😷 #StaySafe) (@SRKCHENNAIFC) June 15, 2021

इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था। अक्षय और शाहरुख खान के अलावा इस रोमांटिक फिल्म में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने भी अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म का गाने ले, गई, ले, गई और भोली सी सूरत आज भी लोगों को मुंह जुबानी याद हैं, जिन्हें वो आज भी गुनगुनाते हैं।

बात अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो वो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म वो एक पुलिस अधिकारी की अमह भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो एक गैंगस्टर का किरदार प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में उनेक साथ कृति सेनन और जैक्लीन फर्नांडिस भी अहम रोल में नजर आएगी। साथ ही वो फिल्म ‘राम सेतु’, ‘बेल बॉटम’, ‘रक्षा बंधन’, ‘पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले हैं।

वहीं बात अगर शाहरुख खान की करें तो वो फिल्म ‘पठान’ से लंबे वक्त बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। इस फिल्म में उन्हें साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोंण भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को दुबई जैसी शानदार लोकेशन पर शूट किया गया है।

chat bot
आपका साथी