Corona Vaccine Vaccination: कोरोना वैक्सीन से देशभर में खुशी की लहर, इन फिल्मी सितारों ने भी ऐसे जताई खुशी

परेश रावल, प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर : ट्विटर/ इंस्टाग्राम

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारत को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए वैक्सीन मिल गई है। साथ ही हर जगह वैक्सीन का टीकाकरण भी शुरू हो गया है। काफी समय से लोग कोरोना वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन का इंतजार कर रहे थे

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 08:39 AM (IST) Author: Anand Kashyap

नई दिल्ली, जेएनएन। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारत को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए वैक्सीन मिल गई है। साथ ही हर जगह वैक्सीन का टीकाकरण भी शुरू हो गया है। काफी समय से लोग कोरोना वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीन का इंतजार कर रहे थे, ऐसे में इसका टीकाकरण शुरू होने से आम से लेकर खास तक, हर कोई खुशी जाहिर कर रहा है। बॉलीवुड सितारों ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है।

खूबसूरत अदाकारा कंगना रनोट ने कोरोना वैक्सीन की सराहना की है। उन्होंने है कि वह अब इंतजार नहीं कर पा रही हैं। कंगना रनोट ने एम्स के निर्देशक डॉ. संदीप गुलेरिया का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में वह कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,' बहुत बढ़िया, इंतजार नहीं हो रहा।'

वहीं दूसरी ओर अभिनेता परेश रावल ने भी कोरोना वैक्सीन की तारीफ की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद भी किया है। अभिनेत्री ईशा देओल ने ट्वविटर पर भारत को कोरोना वैक्सीन की बधाई दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री ऑफिस को टैग करते हुए लिखा, 'भारत को बधाई, कोरोना वैक्सीन की आज से हमारे देश में शुरुआत हो गई है।' टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी ने भी ट्विटर पर तारीफ की है।

अभिनेत्री निम्रत कौर ने भी कोरोना वैक्सीन की खुशी में ट्विटर पर लिखा, 'दुनिया के #LargestVaccineDrive पर इस पल को शुरू करने वाले सभी को शुभकामनाएं। यह एक बहुप्रतीक्षित अंत की एक सहज, सफल शुरुआत हो सकती है।' वहीं अभिनेता कुणाल खेमू ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'हमारे सभी वैज्ञानिकों, डॉक्टरों, सरकार, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और उन सभी नए अविष्कारों को धन्यवाद, जिन्होंने अथक परिश्रम किया है और हमारे लिए यह संभव किया है कि दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान क्या है'।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी भारत में शुरू हुई कोरोना वैक्सीन की सोशल मीडिया पर तारीफ की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यूनिसेफ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'शाबाश भारत! भारतीय अधिकारियों, चिकित्सा और स्वास्थ्य टीमों को बड़े कोविड टीकाकरण अभियान को शुरू करने के लिए शुभकामनाएं। उन सभी हीरो का आभार, जो दूसरों को बचाने के लिए इस साल अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं'। इसके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने कोरोना वैक्सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.