Coronavirus: पीएम फंड को शिल्पा शेट्टी ने दिये 21 लाख, बोलीं- कम, ज़्यादा कुछ नहीं, मदद करना ज़रूरी

Coronavirus Lockdown शिल्पा ने कहा समंदर में हर बूंद का महत्व होता है। इसलिए मैं सबसे पीएम केयर्स फंड में योगदान की अपील करती हूं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 04:09 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 07:12 AM (IST)
Coronavirus: पीएम फंड को शिल्पा शेट्टी ने दिये 21 लाख, बोलीं- कम, ज़्यादा कुछ नहीं, मदद करना ज़रूरी
Coronavirus: पीएम फंड को शिल्पा शेट्टी ने दिये 21 लाख, बोलीं- कम, ज़्यादा कुछ नहीं, मदद करना ज़रूरी

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus की आपदा से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स नाम से एक फंड बनाया है, जिसके ज़रिए कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद की जाएगी। इस फंड में सबसे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान देकर एक मिसाल कायम की। इसके बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ लगातार इस फंड में आर्थिक सहयोग दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी मदद का एलान किया है।

शिल्पा ने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया कि पीएम केयर्स के लिए उनके पति राज कुंद्रा और उन्होंने 21 लाख रुपये की धनराशि दान की है। शिल्पा ने कहा, समंदर में हर बूंद का महत्व होता है। इसलिए मैं सबसे पीएम केयर्स फंड में योगदान की अपील करती हूं। शिल्पा ने इस पोस्ट के साथ यह भी लिखा- दिल के लिए इससे बेहतर एक्सरसाइज़ दूसरी नहीं हो सकती कि ज़रूरतमंदों की मदद की जाए। अगर आपकी मदद करना चाहते हैं तो कम ज़्यादा कुछ नहीं होता। बेहतर कल के लिए योगदान दें।

 

View this post on Instagram

There is no better exercise for the heart than to reach out and lift the helpless. Swipe ⬅️ for all the information to donate to @narendramodi Ji’s PM-CARES Fund. ~ They say, nothing is excess or less when your actions are intended for a better tomorrow... give what you can to do your bit. @rajkundra9 . . . . #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe #COVID19

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Mar 29, 2020 at 8:02am PDT

इससे पहले वरुण धवन ने भी पीएम केयर्स फंड के लिए 30 लाख रुपये और 25 लाख रुपये सीएम रिलीफ़ फंड के लिए दिये थे। कार्तिक आर्यन ने भी एक करोड़ पीएम केयर्स फंड को दान किये हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पीएम केयर्स फंड को गुप्त दान किया है। राजकुमार राव, रणदीप हुड्डा, समेत कई लोग पीएम फंड के ज़रिए लोगों की मदद के लिए दान कर रहे हैं। टीवी के सितारे भी लोगों की मदद को आगे आये हैं। कपिल शर्मा और मनीष पॉल ने पीएम फंड में दान किया है।

इनके अलावा दक्षिण भारतीय सिनेमा के सेलेब्रिटीज़ पीएम और सीएम रिलीफ़ फंड में सहयोग करके लोगों की मदद कर रहे हैं। प्रभास, नागार्जुन, राम चरन, चिरंजीवी, महेश बाबू, पवन कल्याण, रजनीकांत, कमल हासन और प्रकाश राज जैसे कलाकार पीएम और सीएम फंड में दान का एलान कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ क्यों दिये, ख़ुद किया इसका खुलासा

chat bot
आपका साथी