Coronavirus Effect: एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, फ्रंटलाइन वर्कर्स को मुहैया करवा रहे हैं खाना

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर से लोगों का जन-जीवन खराब कर दिया है। इस खतरनाक वायरस का बहुत से लोगों पर असर पर पड़ रहा है। इस महामारी के प्रभाव को रोकने के लिए बहुत से राज्यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी स्थिति बन गई है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:10 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:17 AM (IST)
Coronavirus Effect: एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, फ्रंटलाइन वर्कर्स को मुहैया करवा रहे हैं खाना
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान , Instagram : beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर से लोगों का जन-जीवन खराब कर दिया है। इस खतरनाक वायरस का बहुत से लोगों पर आर्थिक असर पर पड़ रहा है। इस महामारी के प्रभाव को रोकने के लिए बहुत से राज्यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी स्थिति बन गई है। जिसके चलते बहुत से लोगों को आर्थिक तंगी और जरूरत के सामनों की कमी से जूझना पड़ रहा है।

ऐसे में एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। बीते साल सलमान खान ने लॉकडाउन के समय भी गरीबों और जरूरमंदों को खाने से लेकर अन्य जरूरी समाना मुहैया करवाने में मदद की थी। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में एक बार फिर से दिग्गज अभिनेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने का फैसला किया है।

अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे की खबर के अनुसार सलमान खान के कई फूड ट्रक मुंबई में फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ गरीब और जरूरतमंद लोगों को खाना मुहैया करवा रहे हैं। इस बात की पुष्टि युवा सेना के नेता राहुल कनल ने भी की है। राहुल भी सलमान खान के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया है कि सलमान खान ने मुंबई पुलिस, बीएमसी और हेल्थ वर्कर्स को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

राहुल कनल के अनुसार सलमान खान को इस बात की काफी चिंता है कि ज्यादातर दुकानें बंद होने की वजह से वह किस तरह से अपनी आवश्यक सामानों की खरीद करेंगे और किराने की दुकान चार घंटे के लिए खुलती है। कनाल ने खुलासा किया कि सलमान खान से बातचीत के 24 घंटों के भीतर, उनके खाने के ट्रक सड़कों पर घूमने लगे हैं। आगे विस्तार से बताते हुए कनाल ने कहा है कि कोविड-19 योद्धाओं को खाद्य पैकेज मुहैया करने के लिए तीन सप्ताह की योजना बनाई गई है।

राहुल कनल के मुताबिक भोजन की किट में चाय, मिनरल वाटर, बिस्कुट का एक पैकेट और नाश्ते में उपमा या पोहा या वड़ा पाव या पाव भाजी शामिल हैं। उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया है, जिस पर फ्रंटलाइन वर्कर्स कॉल कर सकते हैं। युवा नेता के अनुसार, यह सलमान का उनके निरंतर प्रयासों के लिए धन्यवाद देने का तरीका है। उन्होंने कहा कि यह पहल 15 मई तक चलेगी। सलमान खान के इस काम की उनके फैंस और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी