Coolie No. 1 के सेट पर आग लगने से प्रोड्यूसर को हुआ 2 करोड़ नुकसान लेकिन...

कुछ दिन पहले सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर आग लग गई थी। इस बात में कितना नुकसान हुआ है इसका पता अब चला है। Photo-Mumbai Mirror)

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 10:52 AM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 10:56 AM (IST)
Coolie No. 1 के सेट पर आग लगने से प्रोड्यूसर को हुआ 2 करोड़ नुकसान लेकिन...
Coolie No. 1 के सेट पर आग लगने से प्रोड्यूसर को हुआ 2 करोड़ नुकसान लेकिन...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म के सेट पर आग लगन गई थी। लेकिन गनीमत रही थी कि उस वक्त स्टार्स और कोई भी क्रू मेंबर वहां मौजूद नहीं था इसलिए किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा। लेकिन इस आग की वजह से प्रोड्यूसर को भारी नुकसान हुआ है।

खबरों की मानें तो आग लगने से प्रोड्यूसर को करीब 2 से 2.5 करोड़ का नुकसाना हुआ है। हालांकि 125 करोड़ का इंश्योरेंस होने की वजह से वो रिकवर हो जाएगा। इस वजह से फिल्म की शूटिंग जरूर कुछ दिन प्रभावित रह सकती है। पुणे मिरर में छपी खबर के मुताबिक, सबसे ज्यादा नुकसान थर्ड पार्टी का हुआ है जिनका सामान उस आग में जल गया। हाल ही में इंश्योरेंस कंपनी ने सेट का जायज़ा लिया है। उम्मीद की जा रही है कि इंश्योरेंस रकम का भुगतान जल्द ही कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Varun Dhawan Shirtless Dance Video: जिम में शर्ट उतार ट्रेनर की पीठ पर बैठे वरुण धवन, फिर होने लगा डांस

आपको बता दें कि ‘कुली नंबर 1’ साल 1995 में रिलीज हुई ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इस फिल्म में सारा और वरुण लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। वरुण धवन इससे पहले भी पापा डेविड धवन के साथ सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के रीमेक 'जुड़वा 2' में काम कर चुके हैं। 'कुली नं 1' के रीमेके में वरुण और सारा के साथ-साथ परेश रावल, जोनी लिवर, जावेद जाफर और राजपाल यादव भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। ये फिल्म 1 मई 2020 को स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली है।

chat bot
आपका साथी