Commando 3 Teaser Out : देश के लिए लड़ेंगे विद्युत जामवाल,टीज़र में दिखा धमाकेदार एक्शन

Commando 3 Teaser Out विद्युत जामवाल और अदा शर्मा स्टारर फिल्म कमांडो 3 का धमाकेदार टीज़र अब रिलीज़ हो चुका है जिसमें विद्युत कमाल का एक्शन करते दिख रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 03:31 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 03:31 PM (IST)
Commando 3 Teaser Out : देश के लिए लड़ेंगे विद्युत जामवाल,टीज़र में दिखा धमाकेदार एक्शन
Commando 3 Teaser Out : देश के लिए लड़ेंगे विद्युत जामवाल,टीज़र में दिखा धमाकेदार एक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मों में विलेन के किरदार से डेब्यू करने वाले विद्युत जामवाल अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आकर रहे हैं। 2017 में फिल्म कमांडो 2 की कामयाबी के बाद अब विद्युत जामवाल कमांडो 3 के साथ दर्शकों को धमाकेदार एक्शन दिखाने वाले हैं। इस फिल्म का टीज़र आज रिलीज़ किया जा चुका है।

हाल ही में एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म कमांडो 3 का टीज़र शेयर किया है, साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानि 24 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। शेयर किए गए टीज़र में बताया गया है कि 2017 में विद्युत ने काले धन के लिए लड़ाई की थी, और अब 2019 में कमांडो देश के लिए लड़ाई करेगा।

इस कुछ सेकेंड के टीज़र में विद्युत का बेहतरीन एक्शन देखने को मिल रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए विद्युत लिखते हैं, इंडिया का कमांडो जल्द ही आने वाला है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ होगा।

India's Commando unleashing very soon. #Commando3Trailer out tomorrow!@adidatt @Shibasishsarkar #VipulAmrutlalShah @RelianceEnt #SunshinePictures @MPC_UK @adah_sharma @angira_dhar @gulshandevaiah @ZeeMusicCompany @PicturesPVR pic.twitter.com/ZHydFgxi0g

— Vidyut Jammwal (@VidyutJammwal) October 23, 2019

बीते दिन फिल्म कमांडो 3 की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना फर्स्ट लुक और कैरेक्टर रिवील किया है। पोस्टर शेयर करते हुए अदा ने लिखा, नाम है रेड्डी, भावना रेड्डी, क्या आप इससे दो दिनों बाद मिलने के लिए तैयार हैं, क्योंकि दो दिनों में फिल्म का ट्रेलर आ रहा है, कमांडो 3, 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Birthday Party Photos : इस शॉर्ट ड्रेस में मलाइका ने अपनी पार्टी में बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि इससे पहले भी कमांडो 2 में अदा शर्मा और विद्युत जामवाल ने फिल्म में धमाकेदार एक्शन किया था, अब जल्द ही इस फिल्म में ये जोड़ी दोबारा नज़र आने वाली है। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा के अलावा अंगीर धर, गुलशन देवाइया भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को 29 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी