Bigg Boss 14 में बतौर कंटेस्टेंट जाएंगे सुनील ग्रोवर? बोले- ‘मैं बहुत बोरिंग हूं मसाला नहीं दे पाऊंगा’

टीवी के सबसे फेमस और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर खबरें आना शुरू हो गई है। हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। Photo- Sunil Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:55 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:12 PM (IST)
Bigg Boss 14 में बतौर कंटेस्टेंट जाएंगे सुनील ग्रोवर? बोले- ‘मैं बहुत बोरिंग हूं मसाला नहीं दे पाऊंगा’
Bigg Boss 14 में बतौर कंटेस्टेंट जाएंगे सुनील ग्रोवर? बोले- ‘मैं बहुत बोरिंग हूं मसाला नहीं दे पाऊंगा’

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे फेमस और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर खबरें आना शुरू हो गई हैं। हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है, हालांकि शो कब से शुरू होगा इसकी डेट अभी रिवील नहीं की गई है। लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं जरूर शुरू हो गई हैं। निया शर्मा, रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा समेत अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी भी नाम पर आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। वहीं इस बारे में जब सुनील से पूछ गया कि क्या वो सलमान ख़ान के शो बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट जाना चाहेंगे तो एक्टर ने साफ इनकार कर दिया।

Koimoi.Com से बातचीत में सुनील ने कहा, ‘नहीं, मेरा बिग बॉस हाउस में जाने का कोई प्लान नहीं है’। बल्कि अभी नहीं सुनील भविष्य में भी बिग बॉस के घर का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। सुनील ने कहा, ‘पर्सनल लाइफ में मैं बहुत बोरिंग हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं घर में कुछ मसाला दे पाऊंगा। घर के अंदर आपको वैसे रहना होता है जैसे आप हो, और मुझे नहीं लगता कि असल जिंदगी में मैं ज्यादा इंटरेस्टिंग हूं’।

फिल्मों के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, ‘फिल्मों में मेरे ऐसे गई रोल्स हैं जो मुझे बहुत पसंद हैं, लेकिन मैंने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ में जो रोल निभाया था वो सबसे ज्यादा पसंद है। बल्कि फिल्म ‘भारत’ में मैंने जो रोल प्ले किया था वो भी मुझे बहुत पसंद है’। आपको बता दें कि सुनील ने 'भारत' में सलमान के साथ काम किया था। वो इस फिल्म में सलमान के बेस्ट फ्रेंड के रोल में नज़र आए थे।

 

View this post on Instagram

Missing the make up room. ☕️ to have a coffee while getting ready.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on Jul 19, 2020 at 1:36am PDT

chat bot
आपका साथी